16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : सौरभ गांगुली के जरिये अब बंगाल का प्रचार करेगी राज्य सरकार, बनाये जायेंगे 10-12 विज्ञापन के वीडियो

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसलिए हमने सौरभ को बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने बीजीबीएस के पहले दिन इसकी घोषणा की थी. इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बंगाल के ब्रांड एंबेसडर थे.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट (बीजीबीएस) के दौरान सौरभ गांगुली को राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. अब राज्य सरकार ने श्री गांगुली को लेकर कई योजनाएं बनायी हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नबान्न सभाघर में विश्व बंगाल व्यापार सम्मेलन की समीक्षा बैठक में इन योजनाओं की घोषणा की. उन्होंने कहा कि सौरभ गांगुली को लेकर 10-12 वीडियो बनाये जायेंगे और उस वीडियो को विभिन्न सोशल साइट्स पर प्रसारित किया जाना चाहिए.

सौरभ को लेकर बनाये जायेंगे 10-12 विज्ञापन के वीडियो

उन्होंने बताया कि इस वीडियो में राज्य सरकार के विभिन्न विभागों की गतिविधियों व हुए कार्यों के बारे में दर्शाया जायेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश भाजपा और केंद्र सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल सरकार की योजनाओं के खिलाफ तरह-तरह से गलत सूचनाएं फैलायी जा रही हैं. हमें लोगों तक सही जानकारियां पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना होगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि इसलिए हमने सौरभ को बंगाल का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने बीजीबीएस के पहले दिन इसकी घोषणा की थी. इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बंगाल के ब्रांड एंबेसडर थे.

Also Read: West Bengal Breaking News : ममता बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा खत्म करना चाहती है आरक्षण
सौरभ ने मुख्यमंत्री की तारीफों के बांधे थे पुल

बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों ना हों, लेकिन उन्होंने जब भी एसएमएस किया है, उसका जवाब एक मिनट के अंदर आ गया है.. मंच पर सौरभ गांगुली को एक उद्योगपति के रूप में एक नयी उपाधि मिली. गौरतलब है कि सौरभ गांगुली ने ममता बनर्जी की स्पेन यात्रा के दौरान एक मंच से घोषणा की थी कि वह बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर के सालबनी में स्टील प्लांट लगाएंगे. श्री गांगुली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ उनकी 12 दिवसीय स्पेन और दुबई यात्रा पर गये प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे. सौरभ गांगुली ने कहा था कि दीदी मुझे हर अच्छे मौके पर बुलाती हैं. मैं उनके प्यार से अभिभूत हूं. कभी-कभी मुझे समझ नहीं आता कि वे मुझे क्यों बुलाती हैं? लेकिन में इस सम्मान से अभिभूत हूं.

Also Read: WB News : तृणमूल नेताओं के साथ ममता बनर्जी की बैठक आज, भाजपा की ‘एजेंसी राजनीति’ को लेकर देंगी वोकल टॉनिक

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें