1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news two policemen injured by taxi bumps

Bengal News: अनियंत्रित टैक्सी की चपेट में आये दो पुलिसकर्मी, चालक गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनियंत्रित टैक्सी की चपेट में आये दो पुलिसकर्मी, चालक गिरफ्तार
अनियंत्रित टैक्सी की चपेट में आये दो पुलिसकर्मी, चालक गिरफ्तार
Social Media

कोलकाता: तेज रफ्तार से आ रही टैक्सी के धक्के से बाइक पर सवार दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना गिरीश पार्क थानाक्षेत्र में स्थित सीआर एवेन्यू और डब्ल्यूसी स्ट्रीट क्रॉसिंग में गुरुवार शाम की है.

जख्मी पुलिसकर्मियों के नाम सब इंस्पेक्टर (एसआइ) अभिषेक रॉय (43) और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआइ) तमाल बनर्जी (58) हैं. दोनों गिरीश पार्क थाने में पोस्टेड हैं. इस दुर्घटना के बाद दोनों को कलकत्ता मेडिकल कॉलेेज अस्पताल ले जाया गया था. वहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को विश्राम के लिए घर भेज दिया गया है.

खबर पाकर गिरीश पार्क थाने की पुलिस वहां पहुंची और आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. प्राथमिक जांच में पता चला कि इलाके में राउंड ड्यूटी खत्म कर बाइक चालक तमाल बनर्जी के साथ उसमें सवार होकर अभिषेक राय थाने में लौट रहे थे. अचानक तेज रफ्तार से जा रही टैक्सी की चपेट में आने से उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इसमें दोनों पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी टैक्सी चालक से पूछताछ की जा रही है

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें