1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 in bengal aimim votkatwa and bjps b team from sagardighi cm mamata banerjee called asaduddin owaisi as pimp

बंगाल में AIMIM ‘वोटकटवा’ और BJP की बी-टीम, सागरदिघी में ममता ने ‘ओवैसी’ को कह डाला ‘दलाल’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में AIMIM ‘वोटकटवा’ और BJP की बी-टीम, सागरदिघी में ममता ने ‘ओवैसी’ को कह डाला ‘दलाल’
बंगाल में AIMIM ‘वोटकटवा’ और BJP की बी-टीम, सागरदिघी में ममता ने ‘ओवैसी’ को कह डाला ‘दलाल’
twitter

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल में अभी तीन चरणों की वोटिंग बाकी है. 22 अप्रैल को छठे चरण की वोटिंग है.सातवें चरण की वोटिंग के लिए पार्टियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. आज टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीजेपी, कांग्रेस और लेफ्ट के साथ ही एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर भी हमला बोला है. ममता बनर्जी ने एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का नाम लिये बगैर उसे बीजेपी का दलाल और वोटकटवा तक कह डाला.

ऐसा पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी ने ओवैसी पर हमला बोला है. कई मौके पर वो ओवैसी पर निशाना साधते नजर आयी है. सागरदिघी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, हैदराबाद से आयी पार्टी बीजेपी की दलाल है. बीजेपी से रुपये लेकर टीएमसी का वोट बंटवारा करने के लिए आ गयी है. दरअसल, ममता बनर्जी को आशंका है कि उनकी अल्पसंख्यक वोट बैंक पर ओवैसी सेंधमारी कर सकते हैं.

बता दें कि बंगाल में एआईएमआईएम सात सीटों पर चुनाव लड़ रही है. ममता बनर्जी के आरोपों पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी करारा जवाब दे चुके हैं. ओवैसी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्हें चुनौती दी थी,अगर बीजेपी से रुपये लेने के सबूत ममता बनर्जी दिखाये तो वो लिये गये रुपयों का 90 प्रतिशत हिस्सा उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के अकाउंट में ट्रांसफर कर देंगे.

वहीं आज चुनाव प्रचार में उतरी ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता से अपील की, वो ओवैसी को वोट ना दे. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा, कांग्रेस और लेफ्ट का बीजेपी से अच्छा संपर्क है. उन्होंने कहा, बीजेपी से एकमात्र लड़ाई टीएमसी ही कर रही है. बीजेपी को हराने का दायित्व ममता बनर्जी ने जनता से टीएमसी को देने को कहा है. ममता बनर्जी ने कहा, मैं राॅयल बंगाल की तरह लड़ाई कर रही हूं.

ममता बनर्जी ने कहा, लड़ाई में बंगाल की जनता का मुझे साथ चाहिए. ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी को जीत दिलाने पर बंगाल की जनता का हाल असम के 14 लाख बंगालियों की तरह होगा जो अभी भी डिटेंशन कैंप में रहने को मजबूर है. ममता बनर्जी ने दावा किया है, टीएमसी की सरकार बनने पर एनआरसी और एनपीआर लागू नहीं होगा. उलटे जिनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, उनका नाम वोटर लिस्ट में डलवा दिया जायेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें