1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp star campaigner and union home minister amit shah in baghmundi says bjp has 115 schemes and tmc has 115 scams abk

BJP के पास 115 स्कीम, दीदी के पास 115 स्कैम, बोले अमित शाह- ‘डेंगू को भगाने के लिए दीदी को हराएं’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP के पास 115 स्कीम, दीदी के पास 115 स्कैम- अमित शाह
BJP के पास 115 स्कीम, दीदी के पास 115 स्कैम- अमित शाह
सोशल मीडिया

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने धुंआधार रैलियां की. पुरुलिया जिले की बाघमुंडी विधानसभा सीट के आजसू प्रत्याशी आशुतोष महतो के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लोगों को बीजेपी सरकार बनने पर होने वाले विकास के कार्यों की जानकारी दी. इस दौरान अमित शाह ने जिक्र किया कि पश्चिम बंगाल की किस्मत बदलने के लिए बीजेपी का साथ देना होगा. बीजेपी के पास जंगल महल के इलाके के विकास के लिए रोडमैप है और ममता दीदी के पास कटमनी.

‘हमारे घोषणापत्र में पुरुलिया का नया सवेरा’

बाघमुंडी में अमित शाह ने ममता बनर्जी की आर्थिक नीति पर सवाल किया. कहा पश्चिम बंगाल के विकास के लिए ममता सरकार के पास कोई ब्लूप्रिंट नहीं है. एक वक्त था दुनियाभर में पुरुलिया का सिल्क प्रसिद्ध था. लेफ्ट पार्टियों की सरकार ने सिल्क इंडस्ट्रीज को बंद करा दिया. दीदी तो उनसे भी आगे निकलीं. उन्होंने बंगाल की धरती से सिल्क इंडस्ट्रीज से जुड़ी कंपनियों को ही भगा दिया है. अमित शाह ने तंज कसा कि लेफ्ट और ममता दीदी बंगाल और पुरुलिया के युवाओं को नौकरी नहीं दे सकती हैं.

पीएम मोदी के पास 115 स्कीम: अमित शाह

अमित शाह ने एलान किया बीजेपी के घोषणापत्र में पुरुलिया का नया सवेरा है. पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की जनता के लिए 115 स्कीम लेकर आए हैं तो ममता दीदी के पास 115 स्कैम है. उन्होंने अपील किया कि स्कीम की सरकार के लिए मोदी जी को वोट दीजिए और स्कैम चाहिए तो ममता दीदी के साथ जाइए. 2 मई को रिजल्ट के साथ दीदी को झटका लगेगा. बंगाल के मतदाता 2 मई को बदलाव के गवाह बनेंगे. 2 मई को दीदी को हटा दीजिए, 3 मई से हर व्यक्ति को 5 लाख रुपए का स्वास्थ्य लाभ मिलेगा.

डेंगू के मच्छर से बचना चाहते हैं या नहीं?

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बाघमुंडी के चुनावी जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या आप डेंगू के मच्छर से बचना चाहते हैं? अगर हां तो बीजेपी गठबंधन की सरकार बनाएं. पुरुलिया से डेंगू के मच्छर के प्रकोप के खात्मे के लिए बीजेपी की सरकार जरूरी है. ममता दीदी को हटा दीजिएगा तो आपको डेंगू का मच्छर कभी भी तंग नहीं करेगा. जंगल महल के इलाके के ‍विकास के लिए हमारे पास खास रोडमैप है. यहां के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए बीजेपी की सरकार में एम्स का निर्माण किया जाएगा. बीजेपी की सरकार में इलाज के लिए किसी को भी कोलकाता का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें