1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav campaign viral video 2021 bjp mp and bhojpuria star manoj tiwari does election campaign with haath rickshaw in kolkata see viral video abk

VIDEO: कोलकाता में हाथ रिक्शा लेकर निकले BJP सांसद और भोजपुरिया स्टार मनोज तिवारी, वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता में हाथ रिक्शा लेकर निकले BJP सांसद और भोजपुरिया स्टार मनोज तिवारी
कोलकाता में हाथ रिक्शा लेकर निकले BJP सांसद और भोजपुरिया स्टार मनोज तिवारी
पीटीआई

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण की वोटिंग 6 अप्रैल (मंगलवार) को है. अगर कोलकाता की बात करें तो यहां पर सातवें और आठवें चरण में वोटिंग होनी है. इसके पहले ही प्रचार की रफ्तार तेज हो चुकी है. बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पार्टी के दिग्गज नेताओं को उतारा है.

इसमें बीजेपी सांसद और भोजपुरिया सुपरस्टार मनोज तिवारी भी शामिल हैं. सोमवार को बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने अनूठे अंदाज में चुनाव प्रचार किया. उन्होंने हाथ रिक्शा खींचकर बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स भी किए.

हाथ रिक्शा खींचकर दिया खास मैसेज

दरअसल, बीजेपी सांसद और भोजपुरिया स्टार मनोज तिवारी ने सोमवार को कोलकाता में हाथ रिक्शा को चुनाव प्रचार के लिए चुना. मनोज तिवारी ने हाथ रिक्शा गाड़ी को संभाला और उस पर हाथ रिक्शा चलाने वाले को बैठा दिया. कुछ दूर तक मनोज तिवारी उन्हें बैठाकर ले गए. इस दौरान देखने वालों की भीड़ उमड़ गई.

मनोज तिवारी ने हाथ रिक्शा खींचकर संदेश दिया कि बीजेपी की सरकार बनने पर हाथ रिक्शा खींचकर गुजर-बसर करने वालों की सुध ली जाएगी. उन्हें आर्थिक मदद मिलेगी. चुनाव प्रचार के दौरान मनोज तिवारी कुछ दूर तक बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और उनकी पत्नी अनुकांत दुबे को भी रिक्शा पर बैठाकर खींचते दिखे.

बंगाल में अजब-गजब चुनाव प्रचार के रंग

अगर बंगाल चुनाव के प्रचार को देखें तो यहां पर अनूठे तरीके से चुनाव प्रचार करने का तरीका नया नहीं है. दक्षिण हावड़ा के जेडीयू कैंडिडेट अमित कुमार घोष उर्फ श्रीकांत घोष पालकी से चुनाव प्रचार करते दिखे. चुंचुड़ा विधानसभा सीट से प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी भी बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार करती दिख चुकी हैं.

अब, बीजेपी के सांसद और स्टार प्रचारक मनोज तिवारी कोलकाता की सड़कों पर हाथ रिक्शा खींचते दिखे. अब, इन सारी कोशिशों का नतीजा क्या निकलता है, उसे जानने के लिए दो मई को वेट करें. कहने का मतलब है कि आठ चरणों के बाद 2 मई को बंगाल विधानसभा चुनाव का रिजल्ट निकलने वाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें