1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 smriti irani slams mamata banerjee on tmc khela hobe slogan says bengal in chanting bjp pwn

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा- दीदी खेला होबे की बात कर रही है पर बंगाल की जनता कमल का नारा लगा रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी पर स्मृति ईरानी का पलटवार
ममता बनर्जी पर स्मृति ईरानी का पलटवार
फाइल फोटो, प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है. 17 अप्रैल को पांचवें चरण में 45 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे पर इस बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया है.

टीएमसी के खेला होबे स्लोगन पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी खेला होबे की बात करती है. पर उनके राज्य की जनता कमल खिलाने की बात कर रही हैच कमल के नारे लगा रही है. साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी.

इसके आगे केंद्रीय मंत्री ने ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं यह सुनकर हैरान हूं कि ममता बनर्जी कोरोना महामारी के लिए पीएम मोदी जी और अमित शाह जी को गाली दे रही है, लेकिन यह ममता बनर्जी का 'संस्कार' है. मोदी जी ने उन्हें 'दीदी' के रूप में संबोधित करते हैं, लेकिन दीदी सार्वजनिक मंच से हमारे नेतृत्व के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करती हैं.

इससे पहले दरअसल जलपाईगुड़ी में एक चुनावी सभा को संबोंधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा की बंगाल में बाहरी लोगों के कारण कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है.ममता बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों का जिक्र किया और कहा की यह संक्रमण बाहरी लोगों के कारण बढ़ा है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाता हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार करने के लिए बाहरी लोगो लाया है, इसके कारण राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

वही बर्दवान रोड शो से स्मृति ईरानी ने टीएमसी पर हमला बोला था. स्मृति ईराने ने कहा, 2 मई रिजल्ट डे हैं और उसी दिन टीएमसी की तानाशाही सरकार का जाना तय है. बंगाल की जनता अब परिवर्तन चाहती हैं.

बीजेपी की जीत के साथ ही टीएमसी की सरकार का जाना निश्चित हो गया हैं. स्मृति ईरानी ने कहा, 10 वर्षों से टीएमसी सरकार ने केवल बंगाल का सर्वनाश किया हैं. जनता माफ नहीं करेगी. टीएमसी को अपने किये का फल भुगतना ही पड़ेगा. स्मृति ईरानी ने पंचायत चुनाव में टीएमसी की हिंसा का जिक्र करते हुए कहा, पंचायत चुनाव में टीएमसी के गुंडों ने जनता के वोट देने का अधिकार छीना था जिसका जवाब अब जनता देगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें