1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 pm modi live rally today jaynagar and ulubediya for election campaign second phase voting avh

बंगाल चुनाव 2021 LIVE: नंदीग्राम में चुनाव के बीच पीएम मोदी का उलूबेड़िया रैली में पीएम मोदी का सवाल - क्या दीदी एक और सीट से पर्चा भरेंगी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pm modi
pm modi
facebook

पीएम मोदी LIVE रैली पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: बंगाल में दूसरे चरण में पूर्वी मेदिनीपुर, पश्चिमी मेदिनीपुर, बांकुड़ा और दक्षिण 24 परगना के 30 सीटों के लिए वोटिंग जारी है. वहीं दक्षिण 24 परगना के जयनगर के बाद पीएम मोदी अब उलूबेड़िया में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम ने इस दौरान कहा कि नंदीग्राम के लोगों ने ममता दीदी को मुक्त कर दिया है और लोगों को बंगाल से कटमनी की सरकार मुक्त करने की ख्वाब को भी पूरा कर दिया है. इससे पहले जयनगर में पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी कूल कूल नहीं शूल पार्टी है. प्रधानमंत्री ने रैली में कहा कि बंगाल में जनता अपना मत बना चुकी है. इधर, ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) आज पूरे दिन नंदीग्राम (Nandigram) में ही हैं. नंदीग्राम में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जा रहा है. Bengal assembly election 2021 से जुड़े हर अपडेट के लिए पेज पर बने रहिए...

email
TwitterFacebookemailemail

दीदी एक और सीट से पर्चा भर सकती हैं- पीएम

उलूबेड़िया की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि नंदीग्राम सीट से ममता दीदी चुनाव हार रही हैं. पीएम ने इसी के साथ जिक्र किया कि दीदी एक और सीट से पर्चा भर सकती है. पीएम ने कहा कि दीदी को ही इस अफवाह पर बोलना चाहिए.

email
TwitterFacebookemailemail

बंगाल से दीदी की विदाई तय- पीएम

पीएम ने इस दौरान कहा कि नंदीग्राम के लोगों ने ममता दीदी को मुक्त कर दिया है और लोगों को बंगाल से कटमनी की सरकार मुक्त करने की ख्वाब को भी पूरा कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम ने कहा

नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे ही 2 मई को बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी, तुरंत ही पीएम किसान योजना का लाभ आप तक पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. बंगाल के प्रत्येक किसान के बैंक खाते में 18,000 रू सीधे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

दीदी बंगाल के लोगों को भूल गई- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी की समस्या क्या है, वो ये पूरा क्षेत्र जानता है, ये सुंदरबन का इलाका जानता है। घुसपैठियों को खुश करने के लिए दीदी बंगाल के लोगों को भूल गईं. यहां उन्नयन के नाम पर उन्होंने 10 साल में क्या किया, इसका ठोस जवाब दीदी के पास है नहीं.

email
TwitterFacebookemailemail

दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गया- पीएम

जयनगर की रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीते कुछ समय में दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गया है और एग्जिट पोल भी बन गया है. दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सब स्पष्ट नजर आता है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम ने कहा

दक्षिण 24 परगना के जयनगर में पीएम मोदी का संबोधन शुरू हो चुका है. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि टीएमसी कूल कूल नहीं शूल पार्टी है. प्रधानमंत्री ने रैली में कहा कि बंगाल में जनता अपना मत बना चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

जयनगर में कुछ देर बाद पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की सभा के लिए भीड़ जुटनी शुरू हो गई है.

जयनगर में लोग पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयार
जयनगर में लोग पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयार
Photo : नम्रता पांडेय
email
TwitterFacebookemailemail

अब से कुछ देर बाद पीएम मोदी बंगाल पहुंच जाएंगे.

अब से कुछ देर बाद पीएम मोदी बंगाल पहुंच जाएंगे. पीएम मोदी दक्षिण 24 परगना में एक रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम उलबेड़िया में भी जनसभा करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

बीजेपी कैंडिडेट पर हमला

पश्चिम बंगाल में गुरुवार को चल रहे दूसरे चरण के मतदान के दौरान केशपुर बीजेपी उम्मीदवार पर भी हमला हुआ है,.भाजपा के उम्मीदवार प्रितीश रंजन कोनार पर हमला किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मीनाक्षी मुखर्जी की सुरक्षा बढ़ी

पश्चिम बंगाल विधानसभा के दूसरे चरण में 30 सीटों पर 171 उम्मीदवार अपना किस्मत अजमा रहे हैं. इसमें सबसे महत्वपूर्ण सीट पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम से तृणमूल उम्मीदवार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ चुनाव मैदान में संयुक्त मोर्चा (वाम-कांग्रेस-आइएसएफ) की प्रत्याशी मीनाक्षी मुखर्जी की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है. चुनाव आयोग की ओर से बताया गया है कि मीनाक्षी मुखर्जी की सुरक्षा में राज्य के चार पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

दो मई को बंगाल में परिवर्तन - मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता मनोज तिवारी मध्य हावड़ा से भाजपा उम्मीदवार संजय सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. श्री तिवारी ने संजय सिंह के समर्थन में हावड़ा मैदान इलाके में रोड शो किया. इस दौरान श्री तिवारी ने कहा कि मध्य हावड़ा के लोगों का उत्साह, इस बात पर परिचय देता है कि दो मई को बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है

email
TwitterFacebookemailemail

मोदी और ममता के मुखौटों की मांग बढ़ी

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. दोनों नेताओं के मुखौटों की बिक्री ने अब मालदा के फुटपाथों पर कुछ व्यापारियों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है. क्योंकि, विधानसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के मुखौटे बेचने की मांग लगातार बढ़ रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी की रैली

बंगाल में दूसरे चरण में पूर्वी मेदिनीपुर, पश्चिमी मेदिनीपुर, बांकुड़ा और दक्षिण 24 परगना के 30 सीटों के लिए मतदान जारी है. वहीं आज तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जयनगर और उलबेड़िया आएंगे

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें