1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 congress mla moktakeen alam and mp abu hasem khan chaudhary attacked by goons allegations on tmc news pwn

मालदा में कांग्रेस उम्मीदवार मोक्ताकीन और सांसद आबू हासेम पर हमला, गाड़ी में तोड़ फोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा में कांग्रेस उम्मीदवार के मोक्ताकीन और सांसद आबू हासेम पर हमला
मालदा में कांग्रेस उम्मीदवार के मोक्ताकीन और सांसद आबू हासेम पर हमला
प्रभात खबर

मालदा (जीतेंद्र पांडेय) : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. अभी और चार चरणो के लिए चुनाव होने बाकी है. इसके बावजूद राज्य में चुनावी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामले में रविवार को मालदा जिले में दों कांग्रेस नेताओं पर हमला हुआ है.

इनमें मानिकचक विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार और मानिकचक के वर्तमान विधायक मोक्ताकीन आलम और दक्षिण मालदा के सांसद आबू हासेम खान चौधरी पर हमला किया गया. बताया जाता रहा है कि मोक्ताकिन के साथ बदमाशों ने मारपीट की. उनकी गाडी में तोड़फोड़ की गयी.

उपद्रवियों ने दक्षिण मालदा के सांसद अबू हासेम खान चौधरी की कार पर भी हमला किया. घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस समर्थकों का हाथ माना जा रहा है. घटना मानिकचक विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत इंग्लिशबाजार के नगरिया गांव के पास हुई है. इस घटना के बाद इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है. कांग्रेस नेताओं ने फुलबेरिया क्षेत्र के तृणमूल प्रधान शेख जाहिदुल के नेतृत्व में बदमाशों द्वारा विधायक और सांसदों पर हमला किये जाने का आरोप लगाया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें