28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रामीणों ने बाबुल से पूछा, पानी की व्यवस्था का क्या हुआ

आसनसोल साउथ के बल्लभपुर ग्राम पंचायत की महिलाओं ने उठाए सवाल भाजपा सांसद बाबुल ने कहा: दिये थे 12 लाख रुपये, वापस हो गये रानीगंज : बुधवार को लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के आसनसोल साउथ ग्रामीण अंचल के चुनाव प्रचार के दौरान बल्लभपुर ग्राम पंचायत के महिलाओं ने बाबुल सुप्रियो से पूछा […]

आसनसोल साउथ के बल्लभपुर ग्राम पंचायत की महिलाओं ने उठाए सवाल

भाजपा सांसद बाबुल ने कहा: दिये थे 12 लाख रुपये, वापस हो गये
रानीगंज : बुधवार को लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के आसनसोल साउथ ग्रामीण अंचल के चुनाव प्रचार के दौरान बल्लभपुर ग्राम पंचायत के महिलाओं ने बाबुल सुप्रियो से पूछा की सांसद कोटा से दिए गए 12 लाख रूपये से पानी की समस्या का समाधान अब तक क्यों नहीं हुआ. इस प्रश्न के जवाब में बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बीते वर्ष उन्होंने 12 लाख रुपये बल्लभपुर अंचल के पानी की समस्या के लिए दिए थे पर वह रुपया वापस कर दिया गया.
वहीं उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान 23 तारीख को आसनसोल के पोलो ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा करने आ रहे हैं एवं उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को अधिक से अधिक संख्या में प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए कहा.
बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वह कोई कोयला या बालू चोर लोग का पैसा नहीं लेते हैं जिसके कारण ही टीएमसी की तरह बड़े-बड़े बैनर या हार्डिंग उनके नहीं लगाए गए हैं। बल्कि कहीं कहीं उनके दीवाल लेखन या बैनर छोटे छोटे दिखाई पड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस अंचल में उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कोई भी उद्योगपति कोई भी यहां निवेश नहीं करना चाहता है, पुचका वाले से लेकर ठेला वाले सभी से रंगदारी टैक्स वसूली जाती है.
इस कारण यहां पर लोग व्यवसाय करना नहीं चाहते हैं. इस स्थिति को 2021 में परिवर्तन करने होंगे. इस मौके पर भाजपा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष अजीत राय, सचिव सूरज प्रसाद, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष संदीप गोप, सुधा देवी, सभापति सिंह सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे. बाबुल सुप्रियो ने बुधवार को बांसड़ा होते हुए बकतानगर बेलूनिया नूपुर बल्लभपुर एगरा आमकोला जेके नगर काकोडोंगा रोटी बाटी आदि इलाके में रोड शो किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें