28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Abhishek Banerjee : अभिषेक बनर्जी का कटाक्ष, अनुब्रत मंडल यदि भाजपा में चले जाते तो जेल में ना जाते

Abhishek Banerjee : अभिषेक ने कहा की प्रधान मंत्री अपने साथ श्वेत पत्र लेकर आएंगे की वर्ष 2021 के बाद मनरेगा का वह बकाया पैसा बंगाल सरकार को दिया हैं. इतना ही नहीं आवास योजना का भी पैसा नहीं दिया. यदि दिया है तो मैं आज भी कहता हूं की राजनीति छोड़ दूंगा.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा, शुभेंदु अधिकारी, अजीत पवार, हेमंत बसु शर्मा नारायण राणे और अन्य तृणमूल नेताओं की तरह अनुब्रत मंडल भी भाजपा में चले जाते तो वह भी तुलसी पत्ता हो जाते लेकिन अनुब्रत तृणमूल नहीं छोड़े जिसका नतीजा है की उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया. उन्होंने कहा की आज नवीन जिंदाल भाजपा में गए है जिसके खिलाफ कोयला घोटाला का मामला है.
आगामी चार जून को पता चल जायेगा की बंगाल में भाजपा कहा और तृणमूल कांग्रेस कहा है. तृणमूल कांग्रेस गत लोकसभा चुनाव से बेहतर रिजल्ट करेगी. सांगठनिक रूप से तृणमूल कांग्रेस और मजबूत और शक्तिशाली होती जा रही है.

Abhishek Banerjee 1 1
Abhishek banerjee : अभिषेक बनर्जी का कटाक्ष, अनुब्रत मंडल यदि भाजपा में चले जाते तो जेल में ना जाते 4

चुनाव के बाद मैं आवास योजना को लेकर करूंगा काम : अभिषेक बनर्जी

बोलपुर और बीरभूम सीट से तृणमूल कांग्रेस का जीत का मार्जिन और बढ़ेगा. भाजपा शुरू से ही साम्प्रदायिक क्लेश और अशांत करने की कोशिश की है. लेकिन बंगाल की जनता इससे सावधान रही है. इस दौरान अभिषेक ने कहा की प्रधान मंत्री अपने साथ श्वेत पत्र लेकर आएंगे की वर्ष 2021 के बाद मनरेगा का वह बकाया पैसा बंगाल सरकार को दिया हैं. इतना ही नहीं आवास योजना का भी पैसा नहीं दिया. यदि दिया है तो मैं आज भी कहता हूं की राजनीति छोड़ दूंगा. मायना गुड़ी की घटना और दो बच्चों के घायल होने की घटना को लेकर भी अभिषेक ने कहा की यदि उक्त परिवार के पास पक्का मकान होता तो यह घटना नहीं घटती. आज दोनों बच्चे सिलीगुड़ी अस्पताल में भर्ती है. चुनाव के बाद मैं आवास योजना को लेकर काम करूंगा.

Abhishek Banerjeet
Abhishek banerjee : अभिषेक बनर्जी का कटाक्ष, अनुब्रत मंडल यदि भाजपा में चले जाते तो जेल में ना जाते 5

तृणमूल का कोई गुटीय कलह नहीं

तृणमूल का कोई गुटीय कलह नहीं है. जो कुछ अनबन थी आज मैंने समझा दिया है. बीरभूम जिले में दोनों सीट पर गत चुनाव से ज्यादा मार्जिन से तृणमूल प्रार्थी चुनाव जीतेंगे. अभिषेक ने कहा की गौ तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किया गया. कुछ दिन पहले ही मेमारी में गौ पकड़ी गई सभी यूपी बिहार से आई थी. पश्चिम बंगाल की पुलिस ने पकड़ा था.आप हाई कोर्ट जाए पश्चिम बंगाल पुलिस एक भी भाजपा के लोगों को समन करती है तो हाई कोर्ट स्टे लगा देता है. यूपी की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नहीं है. योगी और नीतीश है. दोनों भाजपा से जुड़े हुए है. अनुब्रत जेल में है इसके बावजूद बिहार और उत्तर प्रदेश से गौ तस्करी चल रही है. सवाल है की कितनी बार आप यूपी और बिहार के सीएम को समन भेजकर पूछताछ चलाया है. इसके पूर्व अभिषेक बनर्जी ने तारापीठ मंदिर में पूजा अर्चना किया.

Mamata Banerjee 1111
Abhishek banerjee : अभिषेक बनर्जी का कटाक्ष, अनुब्रत मंडल यदि भाजपा में चले जाते तो जेल में ना जाते 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें