30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Abhishek Banerjee : अभिषेक बनर्जी ने कहा, बंगाल में हमें जितनी अधिक सीटें मिलेंगी, हम INDI गठबंधन को उतना मजबूत कर पाएंगे

Abhishek Banerjee : बंगाल में माकपा और कांग्रेस भाजपा के हाथों को मजबूत कर रही हैं. दोनों दलों को वोट देना यानी भाजपा को ही फायदा पहुंचाना है. बंगाल में तृणमूल ही भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई लड़ रही है. बंगाल में तृणमूल की जीत देश में ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन की सरकार बनाने के लिए जरूरी है.

Abhishek Banerjee : पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर प्रचार शुरु हो गया है. इस दौरान सांसद व तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासाचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने मुझे परेशान करने के लिए ईडी व सीबीआई का सहारा लिया. मुझे दिल्ली में तलब किया गया. उन्होंने मेरे परिवार के सदस्यों को भी नहीं बख्शा गया है. मेरे हेलिकॉप्टर की तलाशी ली गयी, छापा मारा गया और आयकर विभाग द्वारा उसे रोकने की कोशिश की गयी. ताकि मैं आम लोगों से मिलने का सिलसिला जारी न रख सकूं.

बंगाल में माकपा और कांग्रेस भाजपा के हाथों को कर रही हैं मजबूत

अभिषेक बनर्जी ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर भी निशाना साधते हुए कहा महाराष्ट्र, दिल्ली और अन्य स्थानों पर जहां भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों का गठबंधन ‘I.N.D.I.A’ की बैठक हुईं. वहां एक तरफ कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी दोनों ही मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी के पास बैठे थे और देश में भगवा दल को सत्ता से बाहर करने की रणनीति बना रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ बंगाल में उनके ‘ब्रांच मैनेजर’ अधीर रंजन चौधरी माकपा के मोहम्मद सलीम के साथ मिलकर पार्टी और मेरे खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे.

बंगाल में माकपा और कांग्रेस भाजपा के हाथों को कर रही हैं मजबूत

बंगाल में माकपा और कांग्रेस भाजपा के हाथों को मजबूत कर रही हैं. दोनों दलों को वोट देना यानी भाजपा को ही फायदा पहुंचाना है. बंगाल में तृणमूल ही भाजपा के खिलाफ असली लड़ाई लड़ रही है. बंगाल में तृणमूल की जीत देश में ‘‘I.N.D.I.A’ ’ गठबंधन की सरकार बनाने के लिए जरूरी है.

Mamata Banerjee : मालदा में बोलीं ममता बनर्जी, कांग्रेस-सीपीएम को न दें एक भी वोट, यह सब भाजपा का खेल

भाजपा को संतुष्ट करने के लिए सात चरण में लोकसभा चुनाव कार्यक्रम : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को सवाल किया कि देश भर में भीषण गर्मी के बीच लोकसभा चुनाव सात चरणों में क्यों कराए जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आम चुनाव का कार्यक्रम “भाजपा को संतुष्ट करने” के लिए बनाया गया है. पहले, चुनाव प्रक्रिया 2 या 3 मई तक समाप्त हो जाती थी, लेकिन इस साल गंभीर मौसमी स्थितियों के बीच उन्होंने इसे तीन महीने तक खींच दिया है.उन्होंने यह भी कहा कि उनका मकसद लोकसभा चुनाव में “भाजपा को हराना” है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल को मजबूत करना है तो ज्यादा तृणमूल सांसदों को भेजना होगा दिल्ली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें