25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल को मजबूत करना है तो ज्यादा तृणमूल सांसदों को भेजना होगा दिल्ली

Mamata Banerjee : मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने जिस चालाकी के साथ 26000 शिक्षकों का रोजगार उनसे छीना है जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी. मैं भी लॉ की छात्रा रही हूं, मैं सब कुछ समझती हूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर जाति के नाम पर देश को बांटने की कोशिश कर रही है.

पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा, यदि वास्तविक रूप में बंगाल को मजबूत करना है तो ज्यादा से ज्यादा सांसदों को चुनाव में जीता कर दिल्ली भेजना पड़ेगा. तभी I.N.D.I.A गठबंधन की सरकार केंद्र में बन पाएगी और तभी बंगाल में और ज्यादा उद्योग की स्थापना हो पाएगी और यहां रोजगार की वारंटी बढ़ जायेगी. बोलपुर लोकसभा सीट से खड़े तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी असित कुमार माल के समर्थन में ममता बनर्जी ने उक्त चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा. मुख्य मंत्री ने कहा की मैं गत 31 मार्च से लगातार चुनावी प्रचार में हूं. मुझे उम्मीद है की बंगाल की और आउस ग्राम की जनता तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी को अपना वोट देंगी.

मुझे बंगाल के लोगों की चिंता है : सीएम

कुछ लोग कहते है की मैं हेलीकॉप्टर से आती हूं. लेकिन जान जोखिम में डालकर इस भीषण गर्मी में मै आप लोगों के लिए आती हूं. कुछ लोगों का काम ही है बोलना और वे बोलने के सिवा कुछ नहीं करते . मुझे अपने बंगाल के लोगों की चिंता है. उनके भविष्य की चिंता है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग पर हमला करते हुए कहा की तीन माह में यह चुनाव कराया जा रहा है. इतनी भीषण गर्मी में लोगों को कष्ट दिया जा रहा है. यह कहा का न्याय है. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस भीषण गर्मी को देखते हुए मैंने राज्य के स्कूलों को बंद कर दिया ताकि बच्चों को और शिक्षक शिक्षिकाओं को कष्ट ना हो लेकिन चुनाव आयोग इस कष्ट को नहीं समझता .

उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की स्थिति अच्छी नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि विद्युत की समस्या 100 वर्षों तक ना हो इसके लिए देउचा पचामी में कोयला से विद्युत योजना शुरू होगी और बंगाल समूचे देश को विद्युत आवंटित करेगा. लाखों युवकों को रोजगार मिलेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि डानकुनी से लेकर पानागढ़ और पुरुलिया के रघुनाथपुर तक इंडस्ट्रीएल कॉरिडोर बनेगा. इंडस्ट्रीज यहां पर लगेगी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि कृषि के क्षेत्र में भी पूर्व बर्दवान जिले में विकास हो रहा है और इस दिशा में भी हम लोग काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की स्थिति काफी अच्छी नहीं है.इस बार अखिलेश उत्तर प्रदेश में अच्छा रिजल्ट करेंगे.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा,भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले बंगाल की जनता का विभाजन नहीं कर सकती

भाजपा ने जिस चालाकी के साथ 26000 शिक्षकों का रोजगार छीना

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी कहती कि एनआरसी, सीएए तथा यूनिफॉर्म कोड लाएगी. हम इन बीजेपी के बातों को नहीं मानेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने जिस चालाकी के साथ 26000 शिक्षकों का रोजगार उनसे छीना है जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी. मैं भी लॉ की छात्रा रही हूं, मैं सब कुछ समझती हूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर जाति के नाम पर देश को बांटने की कोशिश कर रही है.देश का विभाजन करने की कोशिश कर रही है. हम लोग ऐसा नहीं होने देंगे. मुख्यमंत्री ने मंच से ही आह्वान किया कि भाजपा हटाओ देश बचाओ. इसी दिन मुख्यमंत्री बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के बुदबुद में भी तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी कीर्ति आजाद के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दिन मंच पर तृणमूल के जिला नेताओं और विधायको के साथ प्रार्थी गण मौजूद थे.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें