29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

Mamata Banerjee : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ''आप ब्लॉक दर ब्लॉक प्रचार करते हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है. यह आपका लोकतांत्रिक अधिकार है. लेकिन आपने जलपाईगुड़ी बैठक से वहां के लोगों के लिए मदद की घोषणा तक नहीं की.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बांकुड़ा रैली में कहा ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है जून के बाद सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना. उन्होंने कहा, पूरे देश को जेल में डालो. हम आपसे नहीं डरते. नए संसद भवन को जेल में तब्दील करें. लोकसभा चुनाव के बाद बंगाल में तृणमूल सरकार ही रहेंगी लेकिन इसके बावजूद हम इस तरह की धमकियां आपको नहीं दे रहे हैं. वहीं उन्होंने एनआईए पर तंज कसते हुए कहा कि आप बिना स्थानीय पुलिस को सूचित किए बगैर भूपतिनगर में छापेमारी करने गये थे जो कि गलत है. उल्लेखनीय है कि बांकुड़ा में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान पारंपरिक ढोल बजाया और पारंपरिक नृत्य किया.

भ्रष्टाचार के खिलाफ और अधिक सख्त कार्रवाई की जाएगी : पीएम माेदी

प्रधानमंत्री चुनावी सभा को संबोधित करने पश्चिम बंगाल आ रहे हैं. मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, लेकिन जिस तरह से वह कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, वह अस्वीकार्य है. उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी में रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि वह ‘भ्रष्टाचार हटाने’ की बात करते हैं जबकि विपक्ष ‘भ्रष्टाचार बचाने’की बात करता है. उन्होंने वादा किया कि चार जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ और अधिक सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी’ का मतलब है सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

हम रॉयल बंगाल टाइगर्स हैं : ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा, आप पार्टी को मजबूत करने के वादे करते हैं. यह लोकतंत्र के लिए कार्बन डाइऑक्साइड है. चुनाव के बाद हमारी सरकार बनेगी. हम रॉयल बंगाल टाइगर्स हैं. अगर हम लड़ते हैं तो किसी में इसे संभालने की हिम्मत नहीं होती. देश में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और सात चरणों में होने वाले मतदान की शुरुआत 19 अप्रैल को पहले चरण से होगी जबकि चार जून को मतगणना होगी.

WB News : कल कूचबिहार में नरेन्द्र मोदी और ममता बनर्जी की रैली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें