29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेता पर बार में मारपीट का आरोप

कोलकाता : भाजपा नेता पर पार्क स्ट्रीट के निकट एक बार में मारपीट करने का आरोप लगा है. घटना पार्क स्ट्रीट के निकट हो-ची-मिन्ह सरणी में शनिवार देर रात की है. पीड़ित का नाम सुरेश राय है. वह कसबा इलाके के रहनेवाले हैं. इस घटना के बाद उन्होंने भाजपा नेता अनुपम हाजरा के खिलाफ शेक्सपीयर […]

कोलकाता : भाजपा नेता पर पार्क स्ट्रीट के निकट एक बार में मारपीट करने का आरोप लगा है. घटना पार्क स्ट्रीट के निकट हो-ची-मिन्ह सरणी में शनिवार देर रात की है. पीड़ित का नाम सुरेश राय है. वह कसबा इलाके के रहनेवाले हैं. इस घटना के बाद उन्होंने भाजपा नेता अनुपम हाजरा के खिलाफ शेक्सपीयर सरणी थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

श्री राय ने शिकायत में बताया कि शनिवार रात को वह हो-ची-मिन्ह सरणी में एक महिला साथी के साथ बार में गये थे. बार के अंदर एक व्यक्ति को कुछ लोग देखकर उन्हें भाजपा नेता अनुपम हाजरा होने की बात कह रहे थे. यह सुनकर वह दूर से अपने मोबाइल में उसकी तस्वीर लेने लगे.
शिकायतकर्ता का आरोप है कि तस्वीर लेते देख अनुपम हाजरा उसके पास आये और बदसलूकी की. जबतक वह कुछ समझाते, तबतक भाजपा नेता मारपीट पर उतारू हो गये. उसके साथ मारपीट कर धक्का देकर उसे बार से बाहर निकाल दिया गया. पीड़ित सुरेश का आरोप है कि इस बीच उनके गले से सोने की चेन भी छीन ली गयी. उनकी महिला मित्र के साथ भी छेड़खानी की गयी. इसके बाद वहां से वह शेक्सपीयर सरणी थाने पहुंचे और इसकी शिकायत दर्ज करायी.
वहीं, इस मामले में अनुपम हाजरा ने बताया कि उनकी जानकारी के बिना एक व्यक्ति चुपके से उनकी तस्वीर ले रहा था. वह किस मकसद से तस्वीर ले रहा था, यह नहीं पता होने के कारण उन्होंने तस्वीर लेने से रोका. मारपीट के आरोप बेबुनियाद हैं.
इसके बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं है. श्री हाजरा ने इसे तृणमूल कांग्रेस की साजिश करार दी है. उन्होंने कहा कि बार के अंदर कैमरे में कैद तस्वीर की पुलिस जांच कर रही है. कैमरे में कैद तस्वीरों की जांच में हकीकत का खुलासा हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें