ऊंचाई से गिर कर महिला की मौत, हत्या का संदेह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : नववर्ष की सुबह एक अपार्टमेंट में ऊंचाई से गिरकर एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. घटना जादवपुर इलाके के पोद्दार नगर में बुधवार सुबह 11 बजे की है. मृतका का नाम स्वीटी सूत्रधर (29) है. वह पति कुंतल आचार्य (33) के साथ पोद्दार नगर में एक अपार्टमेंट में तीसरी मंजिल पर रहती थी.

बुधवार सुबह 11 बजे उन्हें अपने अपार्टमेंट की फर्श पर लहूलुहान हालत में पाया गया. तुरंत एमआर बांगुर अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. खबर पाकर जादवपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को पति ने बताया कि 31 दिसंबर की रात को अपार्टमेंट की छत पर पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में अपार्टमेंट के अन्य लोगों के साथ स्वीटी भी शामिल थी.
इसके बाद वह कमरे में आकर सो गये थे. बुधवार सुबह से वह कमरे में नहीं मिल रही थी. काफी तलाशने के बाद सुबह 11 बजे दो इमारतों के बीच स्वीटी का लहूलुहान शव पाया गया. आसपास रहनेवाले लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों पति-पत्नी किराये के फ्लैट में चार महीने पहले रहने आये थे. हो सकता है कि पार्टी के बाद उसे धक्का देकर नीचे गिरा कर पति कमरे में आकर सो गया हो. पति कुंतल की बातों में काफी असंगति है.
लोगों को संदेह है कि महिला को ऊंचाई से गिराकर हत्या कर इसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है. इस मामले में डीसी (एसएसडी) सुदीप सरकार ने बताया कि इलाके के लोगों के बयान के बाद कुंतल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. फॉरेंसिक विभाग के अलावा लालबाजार के होमीसाइड विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें