34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रैलियों में लोगों की जेब से मोबाइल चुरानेवाला गिरफ्तार

कोलकाता : राजनीतिक दलों का समर्थक बन कर उनकी रैलियों में शामिल होकर मौका मिलते ही समर्थकों की जेब से कीमती मोबाइल गायब करने के आरोप में लालबाजार के वॉच सेक्शन की टीम ने शेख अलाउद्दीन उर्फ बाड़ीवाला नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से चार कीमती मोबाइल जब्त किये गये हैं. […]

कोलकाता : राजनीतिक दलों का समर्थक बन कर उनकी रैलियों में शामिल होकर मौका मिलते ही समर्थकों की जेब से कीमती मोबाइल गायब करने के आरोप में लालबाजार के वॉच सेक्शन की टीम ने शेख अलाउद्दीन उर्फ बाड़ीवाला नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से चार कीमती मोबाइल जब्त किये गये हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 23 दिसंबर को एक राजनैतिक पार्टी की रैली में शामिल होकर समर्थकों की जेब से मोबाइल फोन गायब करते हुए उसे रंगेहाथों पकड़ा गया. रैली में समर्थक जब बड़ाबाजार थाना क्षेत्र से होकर श्यामबाजार की तरफ जा रहे थे, उसी समय उसे पकड़ा गया. उसके पास से एक कीमती मोबाइल फोन जब्त किया गया है. उससे सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी के बयान के आधार पर तीन और मोबाइल फोन जब्त किये गये.
जांच में पता चला कि खड़गपुर से आये टिंकू सिंह नामक एक समर्थक की जेब से उसने यह मोबाइल चोरी की थी. उसने यह भी बताया कि बाकी मोबाइल जो जब्त किये गये हैं, वह भी राजनैतिक दलों की रैलियों में शामिल होनेवाले समर्थकों की जेब से चुराये गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें