भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दिनहाटा : बुधवार रात मतालहाट के लक्ष्मी बाजार इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट व उनकी दुकानों तोड़ी गयी. आरोप तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगा है. आरोप है कि दिनहाटा 1 ब्लॉक के मतालहाट ग्राम पंचायत के लक्ष्मी बाजार इलाके में रात के 9 बजे तृणमूल की बाइक रैली निकालते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं की दुकानों में तोड़फोड़ मचाया. हालांकि तृणमूल की ओर से आरोप को झूठा बताया गया है. पुलिस की ओर से बताया गया है कि घटना में शाम तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुआ है. मामले की छानबीन चल रही है.

भाजपा सूत्रों से पता चला है कि बुधवार को तृणमूल की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी बाजपेयी जी की जयंती मनाने में बाधा पहुंचायी गयी. रात को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट की व इलाके के 11 दुकानों को तोड़ा. दुकानों से सारा सामान बाहर फेंक दिया गया.
साथ ही पार्टी छोड़ने के लिये चेतावनी दी गयी. भाजपा के कूचबिहार जिला उपाध्यक्ष ब्रजगोविंद बर्मन, जिला सचिव सुदेव कर्मकार ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती मनाने नहीं दिया गया. बाइक रैली के नाम पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने इलाके में जमकर उत्पात मचाया. भाजपाइयों से मारपीट कर उनकी दुकाने तोड़ी गयी. लोगों को डरा धमकाकर भाजपा छोड़ने की चेतावनी दी गयी.
तृणमूल के सिताई विधानसभा केंद्र के कार्यकारी कमेटी के संयोजक नूर आलम हुसैन ने कहा कि यह भाजपा का अंदरूनी विवाद है. झूठी अफवाह फैलाकर लोगों में भ्रम पैदा किया जा रहा है. मामले पर दिनहाटा थाना आईसी संजय दत्त ने कहा कि शाम तक शिकायत दर्ज नहीं हुई है. पुलिस मामले पर नजर बनाये रखी है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें