30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनरेगा में 1.22 करोड़ के गबन की, प्राथमिकी दर्ज

पानागढ़ : कालना एक नंबर ब्लॉक के बेगमपुर ग्राम पंचायत में सौ दिन रोजगार (मनरेगा) में आर्थिक गड़बड़ी की शिकायत कालना महकमाशासक से की गई है. उन्हें ज्ञापन सौंप कर पंचायत के तृणमूल समर्थित पूर्व प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. दावा है कि इसमें 1,22,03,429 रुपये की राशि का गबन किया […]

पानागढ़ : कालना एक नंबर ब्लॉक के बेगमपुर ग्राम पंचायत में सौ दिन रोजगार (मनरेगा) में आर्थिक गड़बड़ी की शिकायत कालना महकमाशासक से की गई है. उन्हें ज्ञापन सौंप कर पंचायत के तृणमूल समर्थित पूर्व प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

दावा है कि इसमें 1,22,03,429 रुपये की राशि का गबन किया गया है. जिलाशासक से भी शिकायत की गई है. इधर शिकायत मिलने पर पंचायत व ग्रामोन्नयन विभाग ने जिलाशासक को जांच का निर्देश दिया है.

बीडीओ ने बताया कि पूर्व प्रधान शिउली मल्लिक, सहायक कार्यपालक नारायण नंदी तथा टेक्निकल कर्मी नरेंद्र नाथ दास के खिलाफ गबन का आरोप है. थाने में अभियुक्तों के खिलाफ एफआईआर भी दायर किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें