29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सात पिस्तौल के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, दो फरार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

प्रतिनिधि @ फरक्का मुर्शीदाबाद जिला के फरक्का थाने की पुलिस को फिर एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर सात पिस्तौल, 14 मैग्जीन, 49 जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. पुलिस को सूचना मिली […]

प्रतिनिधि @ फरक्का

मुर्शीदाबाद जिला के फरक्का थाने की पुलिस को फिर एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर सात पिस्तौल, 14 मैग्जीन, 49 जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. पुलिस को सूचना मिली की दो मोटरसाइकिल में तीन संदिग्ध लोग काफी मात्रा में हथियार बेचने के लिए जा रहे हैं.

खबर मिलते ही थाना प्रभारी उदय शंकर घोष ने फरक्का थाना क्षेत्र के बेनियाग्राम के मेला मैदान के पास मंगलवार की दोपहर को संदिग्ध मोटरसाइकिल चालकों को पीछा कर पकड़ा. दो मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे. इसमें दो पुलिस को चकमा देकर भाग निकले. पुलिस एक मोटरसाइकिल के साथ एक अपराधी को पकड़ने में सफल रही.

हालांकि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इससे पहले 11 जून को पुलिस ने नौ पिस्तौल व 15 गोलियों के साथ अपराधी वबैदुर शेख को गिरफ्तार किया था.

क्या कहते हैं अधिकारी

जंगीपुर के एसडीपीओ प्रसेनजीत बनर्जी ने बताया कि फरक्का थाना प्रभारी उदय शंकर घोष ने मिली गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की है. मंगलवार को सूचना मिली कि दो मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति भारी अग्नेयास्त्र लेकर किसी स्थान पर किसी व्यक्ति को बेचने वाला है. इसी सूचना पर थाना प्रभारी ने पीछा किया और फरक्का बेनियग्राम मेला मैदान में एक को दबोच लिया गया.

उसके पास से सात एमएम बोर सात पिस्तौल, 14 मैग्जीन, 49 जिंदा गोली बरामद किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अलंगीर शेख है, वह बैस्टबनगर थाना क्षेत्र के चरदवनापुर गांव का निवासी है. यह अवैध हथियारों की खरीद-बिक्री का काम करता है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को बुधवार को जंगीपुर अदालत में पेशी के बाद पांच दिनों के पुलिस रिमांड की मांग की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें