32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद को लेकर चार भाइयों पर हमला, सालिसी सभा में एक की हाथ काटने की कोशिश

मालदा: जमीन विवाद को लेकर सालिसी सभा में चार भाई जमीन माफिया के हमले का शिकार हुए. इसी सभा में दबंगों ने सबसे बड़े भाई का हाथ काट लेने का फरमान सुनाया. इसके बाद इसकी कोशिश भी की गयी. गंभीर रूप से घायल अवस्था में दो भाइयों मंसूर रहमान (45) और मंटू शेख (41) को […]

मालदा: जमीन विवाद को लेकर सालिसी सभा में चार भाई जमीन माफिया के हमले का शिकार हुए. इसी सभा में दबंगों ने सबसे बड़े भाई का हाथ काट लेने का फरमान सुनाया. इसके बाद इसकी कोशिश भी की गयी. गंभीर रूप से घायल अवस्था में दो भाइयों मंसूर रहमान (45) और मंटू शेख (41) को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना मालदा के वैष्णवनगर थाने के जैनपुर इलाके के अनारुद्दीन टोला गांव की है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मंसूर रहमान के परिवार की 21 डिसमिल जमीन है. इसी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास इलाके के जमीन माफिया नाजिर हुसेन व उसका दलबल कर रहा था. इसे लेकर काफी दिनों से दोनों पक्षों में झमेला चल रहा था. विवाद को खत्म करने के लिए गांव में सालिशी सभा बैठी. सभा के दौरान जमीन नहीं छोड़ने पर मंसूर रहमान का हाथ काटने का प्रयास किया गया.

जब भाई बचाने पहुंचे तो उन पर भी हमला किया गया. घटनास्थल पर और ग्रामीणों के पहुंचने पर आरोपी भाग खड़े हुए. घायल हुए चारों भाइयों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. चिकित्सकों ने दो को मालदा मेडिकल कॉलेज स्थानांतरित कर दिया, जबकि बाकी दो को छुट्टी दे दी गयी. इस घटना को लेकर नाजिर हुसेन समेत पांच लोगों के खिलाफ वैष्णवनगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें