28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: चंदौली में सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान चार की मौत

लखनऊ: यूपी (UP News) के चंदौली जिले में सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे चार मजदूरों की मौत हो गई. पहले तीन मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आए. उनको बचाने के लिए मदद करने गया मकान मालिक का बेटा भी गैस की चपेट में आ गया और बेहोश हो गया. आनन-फानन में तीन मजदूरों […]

लखनऊ: यूपी (UP News) के चंदौली जिले में सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरे चार मजदूरों की मौत हो गई. पहले तीन मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आए. उनको बचाने के लिए मदद करने गया मकान मालिक का बेटा भी गैस की चपेट में आ गया और बेहोश हो गया. आनन-फानन में तीन मजदूरों को जिला अस्पताल और एक को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अचानक हुई इस दर्दनाक मौतों से हड़कंप मच गया.

मकान मालिक का बेटा भी चपेट में आया
चंदौली (UP News) के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में भरत जायसवाल के घर में विनोद रावत (35), लोहा (23), कुंदन (42) सेप्टिक टैंक की सफाई कर रहे थे. 12 फुट गहरे टैंक की आधी सफाई हो चुकी थी. इसी दौरान तीनों अचानक जहरीली गैस की चपेट में आ गए. तीन मजदूरों को गिरता देखकर मकान मालिक भरत जायसवाल का बेटा अंकुर (23) ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वो भी टैंक में गिर गया. मौके पर मौजूद लोगों ने सभी को टैंक से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. लेकिन किसी को भी बचाया नहीं जा सका.

मुआवजा देने की मांग
हृदय विदारक घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी ली. एक साथ चार मौतों से पूरा माहौल गमगीन था. स्थानीय लोगों ने सफाई कर्मियों को मुआवजा देने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें