27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टिकट बंटवारे में मेरी भूमिका अहम होगी : रामगोपाल यादव

लखनऊ : आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का टिकट बंटवारा किसकी मरजी से होगा यह एक बड़ा सवाल है, जिसको लेकर पार्टी में विवाद भी है. इन्हीं खबरों के बीच आज सपा के थिंक टैंक माने जाने वाले रामगोपाल यादव ने कहा कि टिकट बंटवारे में मेरी अहम और निर्णायक भूमिका होगी. […]

लखनऊ : आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का टिकट बंटवारा किसकी मरजी से होगा यह एक बड़ा सवाल है, जिसको लेकर पार्टी में विवाद भी है. इन्हीं खबरों के बीच आज सपा के थिंक टैंक माने जाने वाले रामगोपाल यादव ने कहा कि टिकट बंटवारे में मेरी अहम और निर्णायक भूमिका होगी. उन्होंने कहा कि इस संबंध में नेताजी और अखिलेश यादव बहुत कुछ कह चुके हैं और अब मैं इस संबंध में कुछ कहूं, यह ठीक नहीं होगा.

गौरतलब है कि जब से अखिलेश को हटाकर शिवपाल यादव को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है, पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. हालांकि हाल ही में अखिलेश यादव ने यह स्पष्ट कर दिया कि उन्हें यह समझाया गया है कि वे सरकार गठन पर ध्यान दें, इसलिए वे यही करेंगे.

हालांकि उन्होंने कहा कि वे अपनी सलाह पार्टी अध्यक्ष को जरूर देंगे. उन्होंने कहा कि मुझे जो ठीक लगेगा वह सुझाव मैं पार्टी अध्यक्ष को दे दूंगा, लेकिन उसके बाद अंतिम निर्णय उन्हीं का होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें