31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कौमी एकता दल का सपा में विलय तय, जल्दी ही होगा फैसला : शिवपाल यादव

लखनऊ : उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के साथ कौमी एकता दल का विलय होगा और इस मसले पर अंतिम फैसला मुलायम सिंह करेंगे. उक्त बातें मुलायम के छोटे भाई शिवपाल यादव ने एक कार्यक्रम में कही. उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी पार्टी से इस्तीफे की बात नहीं कही. विधानसभा चुनाव पर […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के साथ कौमी एकता दल का विलय होगा और इस मसले पर अंतिम फैसला मुलायम सिंह करेंगे. उक्त बातें मुलायम के छोटे भाई शिवपाल यादव ने एक कार्यक्रम में कही. उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी पार्टी से इस्तीफे की बात नहीं कही.

विधानसभा चुनाव पर पूछे गये सवालों का जवाबों देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि कौमी एकता दल का जल्दी ही सपा में विलय होगा. नेताजी इस बारे में जल्दी ही फैसला करेंगे.
गौरतलब है कि कुछ सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यह विलय नहीं चाहते हैं और उनके पुरजोर विरोध के कारण ही कुछ समय पहले यह विलय टल गया था. उन्होंने सार्वजनिक मंच से भी यह बात कही थी कि पार्टी अपने दम पर चुनाव जीत सकती है, उन्हें किसी ऐसे पार्टी की जरूरत नहीं है.
कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में अखिलेश ही पार्टी का चेहरा होंगे क्योंकि प्रदेश को आज युवा नेतृत्व की जरूरत है. लेकिन बड़े फैसले तो अंतत: मुलायम सिंह यादव ही करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें