29.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोले फारुख अब्दुल्ला, देश विरोधी नारों से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा

मेरठ : देश विरोधी नारों को लेकर जहां राजनीति गरम है वहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने इस मामले पर कहा है कि ऐसी गतिविधियों से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रसूलपुर धौलडी गांव में रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने आए […]

मेरठ : देश विरोधी नारों को लेकर जहां राजनीति गरम है वहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने इस मामले पर कहा है कि ऐसी गतिविधियों से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रसूलपुर धौलडी गांव में रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने आए फारुख अब्दुल्ला ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह बात कही.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जेएनयू प्रकरण को लेकर जब फारुख अब्दुल्ला से सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि इस तरह की नारेबाजी आम है. देश विरोधी नारों से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले युवाओं को रोजगार दिलाये जाने की बात कही थी. लेकिन दो साल बीत गये अभी तक युवाओं को रोजगार नही मिला है. यही नही विदेशों में जमा काला धन भी अभी तक वापस देश में नही आया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दो माह से अधिक समय बीत चुका है लेकिन अभी तक जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और भाजपा सरकार बनाने के बारे में कोई फैसला तक नही कर सके हैं और इसका फायदा आतंकवादी उठा रहे हैं.

भारत-पाक तनाव के मसले पर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि जमीन का फैसला लडाई के मैदान पर नही हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अचानक पाकिस्तान जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सही कदम है. इससे दोनों देशों के बीच बातचीत का माहौल तैयार होगा. आंतकवाद के सवाल पर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि देश के विकास के लिए आंतकवाद का खात्मा बेहद जरुरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें