29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीडीसी सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या

बरेली : उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के सिरौली क्षेत्र में खण्ड विकास समिति बीडीसी की एक सदस्य के पति की तीन लोगों ने कथित रूप से आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक देहात बृजेश श्रीवास्तव ने आज यहां बताया कि गुलडिया गांव में बीडीसी सदस्य राखी का पति मंजू […]

बरेली : उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के सिरौली क्षेत्र में खण्ड विकास समिति बीडीसी की एक सदस्य के पति की तीन लोगों ने कथित रूप से आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक देहात बृजेश श्रीवास्तव ने आज यहां बताया कि गुलडिया गांव में बीडीसी सदस्य राखी का पति मंजू सिंह कल हजामत कराने के लिये घर से निकला था. रास्ते में गुलडिया तिराहे के पास तीन लोगों ने उसे घेरकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि इस वारदात से नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस का विरोध किया और शव सौंपने से इनकार कर दिया. पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में मंजू के ताउ के बेटे अर्जुन सिंह चौहान तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

उन्होंने बताया कि चौहान का कुछ दिन पहले मंजू से झगडा हुआ था। इस दौरान मंजू ने उसकी पिटाई कर दी थी. इसी बात को लेकर चौहान ने उससे दुश्मनी ठान ली थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें