31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

थाने में युवक की बर्बरतापूर्ण पिटाई, तीन पुलिसकर्मी निलम्बित

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में जेब काटने के आरोप में गिरफ्तार किये गये एक युवक की बर्बरतापूर्ण पिटाई के आरोप में आज एक दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया गया. पुलिस क्षेत्राधिकारी ए. के. दीक्षित ने यहां बताया कि गत 27 नवम्बर को सैफई थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पम्प […]

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में जेब काटने के आरोप में गिरफ्तार किये गये एक युवक की बर्बरतापूर्ण पिटाई के आरोप में आज एक दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया गया.
पुलिस क्षेत्राधिकारी ए. के. दीक्षित ने यहां बताया कि गत 27 नवम्बर को सैफई थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पम्प के सामने रपेश नामक व्यक्ति को जेब काटते हुए पकडा गया था . सोशल मीडिया तथा समाचार चैनलों पर प्रसारित वीडियो में थाने के अंदर दो पुलिसकर्मियों को उसे बेंच पर लिटाकर पैरों तथा सिर पकडे तथा एक अन्य पुलिसकर्मी को उसे बेल्ट से निहायत बेदर्दी से पीटते दिखाया गया.
उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मन्जिल सैनी ने पूछताछ के दौरान बंदी को बर्बरतापूर्ण तरीके से पीटे जाने के वीडियो पर फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी दारोगा अवधेश कुमार, सिपाही गुलाब सिंह तथा अरविन्द सिंह को तत्काल निलम्बित कर दिया. दीक्षित ने बताया कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी ए. के. दीक्षित को सौंपी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें