27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उन्नाव फिर सुर्खियों में, जंगल एरिया से महिला का जला हुआ शव बरामद

उन्नाव: दुष्कर्म मामलेकेबाद अब जंगलएरियासे एक महिला का जला हुआ शव बरामद होने के चलते उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. जानकारी के मुताबिकउन्नाव में असोहा के जंगलएरियासे एक महिला की जली हुई लाश बरामद हुई है. हालांकि,शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पायी है. पुलिस और फॉरेंसिक […]

उन्नाव: दुष्कर्म मामलेकेबाद अब जंगलएरियासे एक महिला का जला हुआ शव बरामद होने के चलते उत्तर प्रदेश का उन्नाव एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. जानकारी के मुताबिकउन्नाव में असोहा के जंगलएरियासे एक महिला की जली हुई लाश बरामद हुई है. हालांकि,शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पायी है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं. वहीं, आस पास के लोगों से भी महिला की लाश की शिनाख्त कराये जाने की कोशिश की जा रही है. हालांकिअभी तक पुलिस को इसमें सफलता नहींमिली है.

चर्चाओं का बाजार गरम
महिलाकाशव मिलने के साथ हीयह कयास लगाये जा रहे हैं कि आपसी रंजिश या अन्य किसी कारण से महिला को जलाकर मार डाला गया है.वहीं, पुलिसदुष्कर्म के बाद हत्याके बिंदुओं पर भी जांच कर रही है. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद हीस्थिति कुछस्पष्ट हो पायेगा.वहींमहिला की डेड बॉडी मिलने के बाद एक बार फिर प्रशासनिक व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गयी है.

भाजपा विधायक पर रेप आरोप के बादसेही सुर्खियों मेंहै उन्नाव
गौर हो किउन्नाव में एक युवती ने बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर परसामूहिकदुष्कर्म का आरोप लगाया है.जिसपरसियासीपारा चढ़नेकेबाद योगी सरकार ने मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिये हैं. इस मामले पर एसआईटी ने भी अपनी पहली रिपोर्ट तैयार कर प्रशासन को सौंप दी है.

ये भी पढ़ें…उन्नाव दुष्कर्म मामला : BJP MLA की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें