30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बार बालाओं के ठुमके पर नोट उड़ाते यूपी के पुलिसकर्मी का VIDEO वायरल, उसके बाद…

उन्नाव : उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और शर्मनाक चेहरा सामने आया है.इसबार मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से जुड़ा है. जहां के एक कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और नोट बरसाते नजर आ रहे हैं.बारबालाओं संगडांसकरतेऔर नोट उड़ाते पुलिसकर्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. […]

उन्नाव : उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और शर्मनाक चेहरा सामने आया है.इसबार मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से जुड़ा है. जहां के एक कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और नोट बरसाते नजर आ रहे हैं.बारबालाओं संगडांसकरतेऔर नोट उड़ाते पुलिसकर्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद यूपी पुलिस की किरकिरीशुरू हो गयी है. हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है.

वायरल वीडियो में कार्यक्रम के दौरान पुलिस की खाकी वर्दी में मौजूदकर्मी ने न सिर्फबारबालाओं के साथ डांस किया बल्कि उन पर सरेआम नोट भी उड़ाएं. जबकि मदनापुर मेले में पुलिसकर्मियों को सुरक्षा कारणों से तैनात किया गया था, लेकिन यहां पुलिस वाले सुरक्षा को लेकर इतने निश्चित हो गये कि खुद महफिल में रंग जमाने लगे.

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक कार्यक्रम के दौरान बार बालाएं डांस कर रही हैं. इस दौरान एक पुलिसकर्मी उनके बीच आता है और वह घूम-घूम कर नोट उड़ाने लगता है. इस बीच कुछ लड़के नोट उठा रहे हैं और बार बालाएं पुलिसकर्मी के आसपास डांस कर रही हैं. जब-जब कोई बार बाला पुलिसकर्मी के पास आती वह कुछ नोट उसे थमा देता और कुछ नोट हवा में उड़ा देता.

इसी बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने नोट उड़ाते पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद यूपी पुलिस की फिर फजीहत शुरू हो गयी. सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं. जिसके बाद एसपी में मामले का संज्ञान लिया था. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें