27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी : विधानसभा की कार्यवाही 5 मार्च तक के लिये स्थगित

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह को आज श्रद्धांजलि देने के बाद आगामी पांच मार्च तक के लिये स्थगित कर दी गयी.लोकेंद्र सिंह की पिछले दिनों एक सड़क हादसे में मौत हो गयी थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वाह्न 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सदन को गत […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह को आज श्रद्धांजलि देने के बाद आगामी पांच मार्च तक के लिये स्थगित कर दी गयी.लोकेंद्र सिंह की पिछले दिनों एक सड़क हादसे में मौत हो गयी थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वाह्न 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सदन को गत 21 फरवरी को भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह के सीतापुर में एक हादसे में निधन के बारे में अवगत कराते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. योगी ने कहा कि सिंह का निधन ना सिर्फ सरकार के लिये बल्कि भाजपा और आम जनता के लिये भी बड़ी क्षति है.

सदन में सपा और विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी, बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने भी भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. इसके बाद, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने सदन की कार्यवाही पांच मार्च तक के लिये स्थगित कर दी.

मालूम हो कि बिजनौर जिले के नूरपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह गत 21 फरवरी को इन्वेस्टर्स समिट के उद्घाटन समारोह में शिरकत के लिये लखनऊ आ रहे थे. रास्ते में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें सिंह समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गयी थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिंह के पैतृक गांव आलमपुर जाकर उनके परिजन से मुलाकात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें