18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP Crime News: देवरिया में किशोर की दुकान में घुसकर चाकू घोंपकर हत्या, गांव में फोर्स तैनात, जानें मामला

UP Crime News: देवरिया में किशोर की दुकान में घुसकर चाकू घोंपकर हत्या, गांव में फोर्स तैनात, जानें मामला

देवरिया में तरकुलवा थाना क्षेत्र के बाबू पट्टी गांव के कलामुद्दीन की चौराहे पर सिलाई की दुकान है. उनके छोटे भाई निजामुद्दीन का इकलौता बेटा 15 वर्षीय सैफ अली शाम को दुकान में अकेला बैठा था. चाचा कलामुद्दीन दुकान से कुछ दूरी पर किसी से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान वारदात हुई.

Deoria Crime News: देवरिया जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के बाबू पट्टी चौराहे पर शुक्रवार देर शाम किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद मनबढ़ किशोर ने दुकान में घुसकर हम उम्र सैफ अली की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या करके भाग रहे हत्यारोपी को आसपास की लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना थी. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने हत्यारोपी किशोर को सौंप दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि किशोर ने सैफ अली को चाकू मारकर हत्या क्यों की. फिलहाल सुरक्षा की लिहाज से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. ये मामला दो समुदाय से जुड़ा हुआ है. मृतक किशोर सैफ अली के चाचा कयामुद्दीन की तहरीर पर पुलिस ने रंजिश में हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया है. 15 वर्षीय मृतक सैफ अली कक्षा 7 का छात्र था. ग्रामीणों के अनुसार हत्यारोपी किशोर मनबढ़ प्रवृत्ति का है. उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपने नाम के साथ माफिया लिखकर स्टेटस लगा रखा है. उसके पिता की काफी पहले ही मृत्यु हो चुकी है. पिछले वर्ष उच्च प्राथमिक विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढ़ाई के समय उसने शिक्षक को थप्पड़ मारने के साथ उन पर हमला किया था, जिसके बाद विद्यालय से उसे निष्कासित कर दिया गया था.

तरकुलवा थाना क्षेत्र के बाबू पट्टी गांव के कलामुद्दीन की चौराहे पर सिलाई की दुकान है. उनके छोटे भाई निजामुद्दीन का इकलौता बेटा 15 वर्षीय सैफ अली शाम को दुकान में अकेला बैठा था. चाचा कलामुद्दीन दुकान से कुछ दूरी पर किसी से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान बाबू पट्टी का ही रहने वाला 15 वर्षीय किशोर दुकान पर पहुंचा. उसकी किसी बात को लेकर सैफ अली से कहा सुनी होने लगी.विवाद बढ़ा तो वह दुकान में घुस गया और सैफ अली के सीने में चाकू घोंप दिया, जिससे सैफ गंभीर रूप से घायल हो गया.

Also Read: बरेली: स्कूल वाहन हादसे के बाद जागा परिवहन विभाग, प्रबंधक-वैन मालिक और ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर, जानें मामला

सैफ अली लहूलुहान हो गया और वहीं गिर पड़ा. जब हत्यारोपी किशोर भागने की कोशिश करने लगा तो आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया. घायल सैफ अली को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण सुरक्षा के लिहाज से बाबू पट्टी गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.

सूचना पर देवरिया एसपी संकल्प शर्मा, एएसपी राजेश सोनकर, सीओ सिटी पुलिसकर्मियों और पीएससी जवानों के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे. उन्होंने सैफ अली के स्वजन से घटना की जानकारी ली. वहीं इस मामले में एसपी देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि मृतक सैफ अली के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हत्यारोपी को अभिरक्षा में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट–कुमार प्रदीप, गोरखपुर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें