25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBareilly News : जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

Bareilly News : जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार (24 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक बुधवार रात घर से खाना खाने के बाद से लापता हो गया था. परिवार के लोग रातभर उसकी तलाश करते रहे.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली देहात के शेरगढ़ थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार (24 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों ने बताया कि मृतक बुधवार रात घर से खाना खाने के बाद से लापता हो गया था. बहन हेमवती का कहना था कि परिवार वाले उसके भाई को देर रात तक तलाश करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला.गुरुवार शाम उन्हें नदी के पास खून से लतपथ शव जमीन पर पड़े होने की सूचना मिली.इसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे.उन्होंने शव की शिनाख्त धर्मेंद्र के रूप में की.इसके बाद पुलिस को सूचना दी.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.हत्या के बाद गांव के लोगों की भीड़ जुट गई.गांव में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

जमीनी विवाद में हत्या का आरोप

शेरगढ़ थाना पुलिस ने मृतक धर्मेंद्र का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों ने जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाया है.उनका कहना है गांव के कुछ लोगों से जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. वह इसी बात को लेकर रंजिश मान रहे थे.जिसके चलते धर्मेंद्र की हत्या की गई है.पुलिस इस मामले में काफी गंभीरता से जांच कर रही है.शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की सही बात सामने आएगी.

Also Read: Bareilly : बेटी पैदा होने पर ससुरालियों ने नवजात सहित महिला को निकाला, घर वापसी की कीमत 5 लाख
परिजनों ने जताया तीन लोगों पर शक

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी धर्मेंद्र के पिता झांझन लाल ने गांव के ही तीन लोगों पर धर्मेंद्र की हत्या का शक जताया है.मृतक की बहन हेमवती ने पुलिस को बताया कि भाई की हत्या रंजिश में की गई है. पुलिस ने परिजनों के बयान लेने के बाद शक के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. आरोपियों से पूछताछ के बाद ही घटना की सही जानकारी हो पाएगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें