1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh video viral munadi muzaffarnagar gangster vicky tyagi father made announcement will impose 5000 rupess fine on dalit enters his land rkt

मुजफ्फरनगर में दबंग का तुगलकी फरमान, खेत पर आया दलित तो 5000 का जुर्माना और 50 जूतों की सज़ा, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुजफ्फरनगर जनपद में एक व्यक्ति की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गांव में बाक़ायदा मुनादी कराकर दलित परिवारों को खुलेआम धमकी देता दिख रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मुजफ्फरनगर में दबंग का तुगलकी फरमान
मुजफ्फरनगर में दबंग का तुगलकी फरमान
ट्वीटर

Uttar Prdaesh News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुजफ्फरनगर जनपद में एक व्यक्ति की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गांव में बाक़ायदा मुनादी कराकर दलित परिवारों को खुलेआम धमकी देता दिख रहा है. जहां पर कुख्यात अपराधी रहे विक्की त्यागी के पिता राजबीर सिंह ने गांव में तुगलकी फरमान जारी किया है. यह मामला चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी खुर्द गांव का है, जहां ये तुगलकी फरमान जारी किया गया है.

राजवीर सिंह ने गांव में बाक़ायदा मुनादी कराकर दलित समाज के लोगों को चेतावनी दी है कि अगर उसके खेत पर, समाधी या ट्यूबवेल पर अगर दलित समाज का कोई भी व्यक्ति जाएगा तो उस पर पांच हज़ार रुपयों का जुर्माना और 50 जूतों की सजा दी जाएगी. मुनादी के दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गयी है और मुनादी कराने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव ने वीडियो देखते ही जांच के आदेश दिए. स्थानीय पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए मुकदमा दर्ज कर किया और प्रधान राजवीर सिंह और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया. एसएसपी ने चेतावनी देते हुए कहा कि आरोपी राजवीर सिंह पर भविष्य में गुंडा एक्ट में भी कार्रवाई की जाएगी. सोमवार को वायरल हुआ 53 सेकेंड का वीडियो पावटी खुर्द गांव का है. ढोल बजाते हुए एक युवक कह रहा है कि राजबीर प्रधान की ओर से मुनादी कराई जा रही है. कोई भी अनुसूचित जाति का व्यक्ति उसकी डोल पर, समाधि पर, ट्यूबवेल पर दिख गया तो पांच हजार जुर्माना और 50 जूते भी होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें