1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh sbsp chief om prakash rajbhar gave a big statement on 2024 lok sabha elections rkt

UP: 2024 में BJP को हराने अखिलेश के साथ आएंगे केजरीवाल, ममता और लालू यादव, ओपी राजभर ने किया बड़ा दावा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कहा सभी एंटी बीजेपी पार्टियों को लेकर लोकसभा में बड़ा गठबंधन बनेगा. उन्होंने यह भी कहा कि ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, अरविन्द केजरीवाल, लालू प्रसाद यादव और उद्धव ठाकरे सबको एक साथ लाने का प्रयास होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
ओपी राजभर ने किया बड़ा दावा
ओपी राजभर ने किया बड़ा दावा
प्रभात खबर

Uttar Pradesh News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर की देखरेख में राजधानी लखनऊ में सुभासपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न हुआ. इस ट्रेनिंग कैम्प में सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव में बने गठबंधन के साथ ही लड़ा जाएगा. ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव, जयंत चौधरी और संजय चौहान के साथ गठबंधन बना रहेगा.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कहा सभी एंटी बीजेपी पार्टियों को लेकर लोकसभा में बड़ा गठबंधन बनेगा. उन्होंने यह भी कहा कि ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, अरविन्द केजरीवाल, लालू प्रसाद यादव और उद्धव ठाकरे सबको एक साथ लाने का प्रयास होगा. सुभासपा चीफ ने यह भी दावा किया कि ममता बनर्जी ने गठबंधन को लेकर उद्धव ठाकरे और लालू यादव से मुलाकात की है.

कुछ दिनों पहले ओपी राजभर से जब सवाल पूछा गया था कि संख्या बल न होने के बावजूद आप अपने मुद्दों पर डटे रहेंगे और जनता के मुद्दे उठाते रहेंगे? इस पर जवाब देते हुए सुभासपा प्रमुख ने कहा कि हम अकेले ही काफी हैं. बता दें कि विधानसभा चुनाव 2022 में छह सीटों पर जीत मिली. पार्टी 18 सीटों पर उम्मीदवार उतारी थी. पत्रकार से बातचीत के दौरान ओपी राजभर ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि सरकार जब बड़े बड़े उद्योगपतियों का करोड़ो रुपया माफ कर सकती है तो गरीब किसानों का पैसा क्यों नहीं कर सकती?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें