1. home Home
  2. state
  3. up
  4. upsrtc took this step to give a new gift to the state in the new year nrj

Good News : UPSRTC ने प्रदेश को नए साल में नई सौगात देने के लिए उठाया यह कदम

परिवहन निगम प्रबंधन ने 150 साधारण सेवा की बसों की खरीद को मंजूरी दे दी है. इससे साफ जाहिर है कि यूपी रोडवेज में 150 बसें शामिल होने जा रही है. परिवहन निगम प्रबंधन की ओर से 150 साधारण सेवा की बसों की खरीद के लिए टेंडर को जल्द ही वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Social Media

UPSRTC News : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी/UPSRTC) ने जनता को नए साल की सौगात देने का निर्णय ले लिया है. यूपीएसआरटीसी लंबे वक्त के बाद 45 करोड़ की लागत से साधारण सेवा की 150 नई यूरो-6 बसें खरीदने की तैयारी में है.

जानकारी के मुताबिक, बसों की इनकी खरीद के लिए पांच सदस्यीय समिति ने हरी झंडी दे दी है. इनमें पहली बार खरीदी जाने वाली 50 सीएनजी बसें शामिल हैं. ये सीएनजी बसें एनसीआर में चलाई जाएंगी. साथ ही, परिवहन निगम प्रबंधन ने 150 साधारण सेवा की बसों की खरीद को मंजूरी दे दी है. इससे साफ जाहिर है कि यूपी रोडवेज में 150 बसें शामिल होने जा रही है. परिवहन निगम प्रबंधन की ओर से 150 साधारण सेवा की बसों की खरीद के लिए टेंडर को जल्द ही वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा.

बता दें कि एक बस की औसतन कीमत 30 करीब लाख रुपये है. इसमें 23 लाख चेसिस व 7 लाख बॉडी की रकम शामिल है. एनसीआर के आगरा, गाजियाबाद, नोएडा और मेरठ परिक्षेत्र में 50 सीएनजी चलेंगी जबकि 100 डीजल बसों का आवंटन सभी परिक्षेत्र में किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें