1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. samajwadi party supremo akhilesh yadav met the victims of chandauli incident nrj

सपा सुप्रीमो अख‍िलेश यादव ने चंदौली कांड के पीड़ि‍तों से की मुलाकात, बोले- HC के जज की देखरेख में हो जांच

अख‍िलेश यादव ने कहा, 'योगी सरकार ने पुलिस को स्टेट की तरह इस्तेमाल कर रही है. यहां के पुलिसवालों और ललितपुर के पुलिसवालों पर कब चलेगा बुलडोजर बाबा बताए? उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा लोगों को फाइनेंस कर मस्जिद के मुद्दे उठाकर जनता को गुमराह कर रही है.'

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
चंदौली कांड के पीड़‍ितों से मिले यूपी के पूर्व सीएम अख‍िलेश यादव.
चंदौली कांड के पीड़‍ितों से मिले यूपी के पूर्व सीएम अख‍िलेश यादव.
Social Media

Akhilesh Yadav In Chandauli: चंदौली के मनराजपुर कांड में मृतक निशा यादव के परिजनों से मिलकर अखिलेश वाराणसी के लिए रवाना हो गए. अखिलेश यादव ने हाईकोर्ट के जज की मॉनीटरिंग में हो घटना की जांच कराने की मांग की है.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा क‍ि पुलिस व उसकी जांच पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं है. योगी सरकार ने पुलिस को स्टेट की तरह इस्तेमाल कर रही है. यहां के पुलिसवालों और ललितपुर के पुलिसवालों पर कब चलेगा बुलडोजर बाबा बताए? उन्‍होंने कहा क‍ि भाजपा लोगों को फाइनेंस कर मस्जिद के मुद्दे उठाकर जनता को गुमराह कर रही है. बेरोजगारी और महंगाई से ध्यान हटाने के लिए ऐसे मुद्दों को भाजपा हवा दे रही है. चंदौली-वाराणसी के दौरे पर पहुंचे अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार से मिलने से पहले कहा कि यूपी में पुलिस थाने अराजकता के केंद्र बन गये हैं. दबिश के बहाने दबंगई करती है पुलिस. अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि पुलिस मनराजपुर गांव में किसी न किसी की जान लेने की तैयारी में गई थी. उन्होंने कहा कि मुझे सरकार की जांच पर कोई भरोसा नहीं है. अगर हाईकोर्ट के सीटिंग जज के अंदर जांच हो तो न्याय मिलने की उम्मीद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें