1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. police encounter 6 cow smugglers arrested up police take action latest updates up news prt

UP News: भुठभेड़ में घायल दोनों तस्करों की हालत स्थिर, पुलिस कर रही है कार्रवाई, हथियारों के साथ मिली फर्जी नंबर प्लेट की कार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दोनों तस्करों की हालत स्थिर
दोनों तस्करों की हालत स्थिर
ANI
  • मुठभेड़ के बाद 6 गौ तस्कर गिरफ्तार

  • हथियार के साथ मिली फर्जी नंबर प्लेट लगी कार

  • दो तस्करों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

यूपी के बिलासपुर में चेकिंग के दौरान पुलिस से हुई भुठभेड़ में छह तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. भुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दो गौ तस्कर घायल हुए हैं. पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, बुधवार की रात गौ तस्करी के खिलाफ चेकिंग चलाया जा रहा था. इसी कड़ी में जब पुलिस ने एक गाड़ी रोकने की कोशिश की तो उसमें बैठे तस्करों ने बैरियर तोड़कर भागने की कोशिश की. तस्करों ने फायरिंग भी की. वहीं, पुलिस ने जवाबी फायरिंग में दो तस्कर घायल हो गए.

तस्करी के 6 आरोपी गिरफ्तारः पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल दोनों गो तस्करों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनके पैर में गोली लगी है. फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, मुठभेड़ के बाद भाग रहे अन्य 4 तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी मुठभेड़ के बाद फाररिंग करते हुए जंगल की ओर भाग रहे थे. लेकिन पुलिस ने इनका पीछा कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

तस्करों के पास से मिले हथियारः बिलासपुर में चेकिंग के दौरान पुलिस से हुई भुठभेड़ में पकड़े गये सभी अपराधी काफी समय से गो तस्करी से जुड़े हुए हैं. इनके पास से पुलिस को फर्जी नंबर प्लेट की एक होंडा सिटी कार, 2 तमंचे, 4 छुरी, एक कुल्हाड़ी और 6 मोबाइल फोन बरामद हुआ है. पुलिस की पूछताछ आरोपियों ने कबूल किया है कि वो रुद्रपुर में गौकशी का धंधा करते थे.

पुलिस कर रही है कार्रवाईः वहीं, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 6 गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस इन अपराधियों के पुराने ट्रैक रिकार्ड खंगाल रही है. गौरतलब है कि ये सभी लंबे समय से गो तस्करी के काम में जुटे है. कई थानों में इनके खिलाफ मामले चल रहे हैं.

Posted by: Pritish sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें