1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. ats will now interrogate murtaza ahmed abbasi accused of attack on gorakhnath temple got 7 days remand acy

गोरखनाथ मंदिर पर हमले के आरोपी मुर्तजा अहमद अब्बासी से अब एटीएस करेगी पूछताछ, मिली 7 दिन की रिमांड

गोरखनाथ मंदिर पर हमले के आरोपी मुर्तजा अहमद अब्बासी से अब एटीएस पूछताछ करेगी. एटीएस को मुर्तजा की सात दिन की रिमांड मिली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मुर्तजा अहमद अब्बासी
मुर्तजा अहमद अब्बासी
प्रभात खबर

Gorakhnath temple attack case: गोरखनाथ मंदिर पर हमले के आरोपी मुर्तजा अहमद अब्बासी की सोमवार को लखनऊ में पेशी हुई. वह मंगलवार से एटीएस की सात दिन की कस्टडी रिमांड पर रहेगा. उससे यूएपीए के आरोपों के तहत अब एटीएस पूछताछ करेगी. मुकदमा लखनऊ की स्पेशल एनआईए/एटीएस कोर्ट में चलेगा.

गौरतलब है कि गोरखनाथ मंदिर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों पर हमला करने के आरोपी मुर्तजा अहमद अब्बासी का केस स्पेशल कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया है. इसी सप्ताह उसे लखनऊ सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने की संभावना है.

हाल ही में मुर्तजा अहमद अब्बासी के हाथ का ऑपरेशन हुआ है, जिसके बाद वह पहले से बेहतर है. अब वह अपने परिजनों से मुलने की जिद कर रहा है. हालांकि उससे कोई भी परिवार का सदस्य मिलने जेल नहीं आया.

अहमद मुर्तजा अब्बासी के खिलाफ यूएपीए के तहत कार्रवाई हुई है. मुर्तजा की रिमांड 16 अप्रैल तक एटीएस को मिली थी, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अब उसके मामले की सुनवाई स्पेशल कोर्ट में होगी. इसी को देखते हुए केस लखनऊ ट्रांसफर कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें