1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur news traffic police fined challan for varun dhawan during shooting bawal movie acy

Kanpur News: वरुण धवन को 'बवाल' करना पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

हेलमेट नहीं लगाया था. यही नहीं, शूटिंग के दौरान जो बुलेट इस्तेमाल की उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी. किसी व्यक्ति ने उनकी बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया, जिसके बाद बिना हेलमेट गाड़ी चलाने के मामले में वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान
वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान
सोशल मीडिया

कानपुर में अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फिल्म 'बवाल' की शूटिंग चल रही है. इस दौरान ट्रैफिक नियम तोड़ना उन्हें भारी पड़ गया. दरअसल, वह शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट के बुलेट सड़कों पर दौड़ा रहे थे, तभी किसी ने उनकी फोटो लेकर वायरल कर दी. ट्रैफिक नियमों को लेकर लोग उनको ट्रोल करने लगे, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान काटा है.

बता दें, बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म 'बवाल' की शूटिंग करने के लिए कानपुर पहुंचे हैं. बुधवार को उन्होंने सड़कों पर अपनी बुलेट दौड़ाई, तो गुरुवार को कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की. उनके फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए. वरुण ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया.

बता दें कि शूटिंग के दौरान वरुण धवन ने हेलमेट नहीं लगाया था. यही नहीं, शूटिंग के दौरान जो बुलेट इस्तेमाल की उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी. किसी व्यक्ति ने उनकी बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया, जिसके बाद बिना हेलमेट गाड़ी चलाने के मामले में वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया है, लेकिन फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी की जा रही है.

बता दें कि फिल्म बवाल की शूटिंग इन दिनों कानपुर में चल रही है, जो पहले लखनऊ में होनी थी, लेकिन लखनऊ प्रशासन से अनुमति न मिलने के कारण फ़िल्म की कानपुर के विभिन्न क्षेत्रों में शूटिंग की जा रही है, जो अभी पूरे एक हफ्ते तक चलेगी. इसके लिए शहर के कुछ मशहूर स्थान भी चुने गए हैं.

वहीं, पूरे मामले में संकल्प शर्मा, डीसीपी ट्रैफिक का कहना है कि बिना हेलमेट पहने गाड़ी चलाने का एक हजार रुपये का चालान और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर गाड़ी चलाने पर वरुण को नोटिस भेजा जाएगा और गाड़ी जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें