1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. crime branch inspector suspended while smoking hookah with criminal in kanpur rkt

Kanpur News: गैंगस्टर के साथ हुक्का पीते वायरल हुआ दरोगा का वीडियो, अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

वायरल वीडियो को लेकर आरोपों से घिरे दरोगा मो. आसिफ ने संयुक्त पुलिस आयुक्त को दिए जवाब में कहा है कि गैंगस्टर अंकित लाला क्राइम ब्रांच का मुखबिर है. एक साल में अंकित की सूचना पर करीब एक दर्जन गुडवर्क किए गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
गैंगस्टर के साथ हुक्का पीते वायरल हुआ दरोगा का वीडियो
गैंगस्टर के साथ हुक्का पीते वायरल हुआ दरोगा का वीडियो
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: गैंगस्टर के साथ बैठकर हुक्का पीते नजर आए क्राइम ब्रांच के दरोगा को संयुक्त पुलिस आयुक्त ने निलंबित कर दिया है. बता दें कि दो दिन पूर्व दरोगा से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था. क्राइम ब्रांच में तैनात दरोगा मो. आसिफ का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें वह शातिर लुटेरे अंकित लाला के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठकर हुक्का पीते नजर आ रहे हैं. बहरहाल प्रभात खबर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. इस मामले ने तूल पकड़ा तो संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने जांच शुरू की थी.

दरोगा ने कही ये बात

फिलहाल मो. आसिफ को निलंबित करते हुए विभागीय जांच बैठा दी गई है. बताते चलें कि क्राइम ब्रांच को लेकर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. वायरल वीडियो को लेकर आरोपों से घिरे दरोगा मो. आसिफ ने संयुक्त पुलिस आयुक्त को दिए जवाब में कहा है कि गैंगस्टर अंकित लाला क्राइम ब्रांच का मुखबिर है. एक साल में अंकित की सूचना पर करीब एक दर्जन गुडवर्क किए गए हैं.

ऐसे प्रकरणों में अपराध जगत से जुड़े लोगों की मदद से ही अपराधी को पकड़ा जाता है. दरोगा ने यह भी बताया है कि पुलिस के मुखबिरों में अपराधी भी शामिल होते हैं. यह वायरल वीडियो सितंबर 2021 का है जिसके बाद ही लाखों के सट्टे का गिरोह का पर्दाफाश हुआ था. अंकित लाला के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें