1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. former minister ashutosh tandon spoke openly on the issue of cm yogis bulldozer sp and nupur sharma nrj

CM योगी के बुलडोजर, सपा और नुपुर शर्मा के मुद्दे पर खुलकर बोले पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन, जानें क्‍या कहा

पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा, सरकार बुलडोजर उस पर चलाती है जिसने अवैध कब्जा कर रखा है. अवैध संपत्ति अर्ज‍ित की हो. सरकारी और सार्वजनिक संपत्ति पर कब्जा करने वालों पर बुलडोजर चलता है. योगी सरकार ने 2 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की अवैध सम्पत्तियां पिछले पांच वर्षों में खाली हुई हैं. यह अभी चलेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
पूर्व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन का सर्किट हाउस में किया गया स्‍वागत.
पूर्व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन का सर्किट हाउस में किया गया स्‍वागत.
Prabhat Khabar

Varanasi News: वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे यूपी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत की. आशुतोष टंडन से जब पूछा गया कि कानपुर के बवाल के बाद शहर काजी ने ऐलान किया था कि सरकार बुलडोजर चलाएगी तो हम सि‍र पर कफन बांधकर निकल जाएंगे.

बुलडोजर इनके लिए बना डर...

इस बयान के जवाब में आशुतोष टंडन ने कहा कि सरकार बुलडोजर उस पर चलाती है जिसने अवैध कब्जा कर रखा है. अवैध संपत्ति अर्ज‍ित की हो. सरकारी और सार्वजनिक संपत्ति पर कब्जा करने वालों पर बुलडोजर चलता है. योगी सरकार ने 2 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की अवैध सम्पत्तियां पिछले पांच वर्षों में खाली कराई हैं. यह आगे भी चलेगा. ऐसे ही लोग इस कार्रवाई से डरे हुए हैं. जो लोग नियम-कानून के पाठ का पालन करने वाले हैं, वे उससे अपने को सुरक्षित महसूस करते हैं.' पूर्व कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा, 'मैं अपने निजी दौरे पर वाराणासी आया हूं. विधान परिषद चुनाव के नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. ये वार्षिक चुनाव एक सामान्य प्रक्रिया है. विधानसभा चुनाव में जितनी स्ट्रेंथ होती है, उसके हिसाब से सदस्य निर्वाचित होते हैं. भारतीय जनता पार्टी का पूर्ण बहुमत है. विधानसभा में हमारे 9 सदस्य निर्वाचित होंगे.

'सपा के गठबंधन में नहीं था कोई रोडमैप'

वहीं, नूपुर शर्मा से जुड़े सवाल पर आशुतोष टंडन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सर्वधर्म समभाव का आचरण करती है. सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. कहीं भी कोई अप्रिय स्थिति न आने पाए, हम इसका प्रयास करते हैं.' उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की सरकार का अपराध और अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस हैं. किसी भी दशा में सरकार अराजकता को बर्दाश्त नहीं करेगी. उनसे जब पूछा गया कि महान दल ने सपा से गठबंधन तोड़ दिया है. सुभासपा के खेमे में भी सुगबुगाहट है. इस पर उन्होंने कहा कि वह गठबंधन अस्वाभाविक था. भाजपा न आ पाये चुनाव में इसी मुद्दे पर यह गठबंधन सपा ने किया था. इसमें कोई रोडमैप नहीं था. कोई कॉमन प्रोग्राम नहीं था तो ये हश्र तो होना ही था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें