27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BTEUP Result Scrutiny: यूपी पॉलिटेक्निक में स्क्रूटनी, पुनर्मूल्यांकन का रजिस्ट्रेशन 26 सितंबर से

यूपी पॉलिटेक्निक (UP Polytechnic) में सम सेमेस्टर, वार्षिक, बैक पेपर, विशेष बैक पेपर परीक्षा जून 2022 का परीक्षा परिणाम 20 सितंबर 2022 को घोषित किया गया था. रिजल्ट के अंको से असंतुष्ट परीक्षार्थियों को स्क्रूटनी (Scrutiny) व पुनर्मूल्यांकन (Re Evaluation) का मौका दिया जा रहा है.

Lucknow: यूपी पॉलिटेक्निक (UP Polytechnic) में सम सेमेस्टर,वार्षिक, बैक पेपर, विशेष बैक पेपर परीक्षा के रिजल्ट से असंतुष्ट छात्रों को स्क्रूटनी व पुनर्मूल्यांकन (SCRUTINY / RE-EVALUATION) का मौका दिया गया है. परीक्षार्थी 26 सितंबर से 2 अक्टूबर तक वेबसाइट www.result.bteupexam.in पर आवेदन कर सकते हैं. वेबसाइट पर लिंक APPLY FOR SCRUTINY/RE-EVALUATION के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है.

रिजल्ट से असंतुष्ट परीक्षार्थियों के लिये मौका

यूपी पॉलिटेक्निक (UP Polytechnic) में सम सेमेस्टर,वार्षिक, बैक पेपर, विशेष बैक पेपर परीक्षा जून 2022 का परीक्षा परिणाम प्राविधिक शिक्षा परिषद ने 20 सितंबर 2022 को घोषित किया था. अब अपने रिजल्ट में अंको से असंतुष्ट परीक्षार्थियों को स्क्रूटनी (Scrutiny) व पुनर्मूल्यांकन (Re Evaluation) का मौका दिया जा रहा है.

Also Read: BTEUP Results 2022: जारी हुए बीटीईयूपी इवेन सेमेस्टर रिजल्ट, 66 प्रतिशत छात्र सफल, ऐसे चेक करें पर‍िणाम
ऑनलाइन आवेदन करने पर ही होगी स्क्रूटनी और पुनर्मूल्यांकन 

प्राविधिक शिक्षा परिषद के सचिव ने बताया कि स्कूटिनी (Scrutiny) के लिये 60 रुपये प्रति विषय एवं पुनर्मूल्यांकन (Re Evaluation) के लिये 500 रुपये प्रति विषय की धनराशि निर्धारित है. परिषद स्कूटिनी एवं पुनर्मूल्यांकन के लिये ऑनलाइन माध्यम के अतिरिक्त किसी अन्य माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं करेगा.

हेल्पलाइन नंबर 8127785481 पर कर सकते हैं संपर्क

सचिव ने बताया कि किसी भी प्रकार की असमंजस की स्थिति में HELPLINE NUMBER 8127785481 पर संपर्क स्थापित करके उसका समाधान प्राप्त किया जा सकता है. इस संबंध में विस्तृत जानकारी संस्थाओं को ईमेल के माध्यम से भेज दी गयी है. साथ ही जानकारी परिषद की वेबसाइट www.bteup.ac.in पर उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें