37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इलाहाबाद : डॉ एके बंसल की हत्या के विरोध में आज डॉक्टर हड़ताल पर, इमरजेंसी सेवा भी ठप

इलाहाबाद : डॉ एके बंसल की हत्या के विरोध में आज जिले के प्राइवेट डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे. उन्होंने ओपीडी और इमरजेंसी सेवा भी ठप कर दी है. डॉक्टरों की इस हड़ताल में दवा विक्रेता भी शामिल रहेंगे. इस बीच खबर आयी है कि इस मामले में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार किये गये […]

इलाहाबाद : डॉ एके बंसल की हत्या के विरोध में आज जिले के प्राइवेट डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे. उन्होंने ओपीडी और इमरजेंसी सेवा भी ठप कर दी है. डॉक्टरों की इस हड़ताल में दवा विक्रेता भी शामिल रहेंगे. इस बीच खबर आयी है कि इस मामले में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार किये गये हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्याकांड की जांच की जा रही है.

कल शाम डॉक्टरों ने बैठक कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की थी, उन्होंने यह चेतावनी भी दी थी कि अगर जल्दी ही इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे हड़ताल पर चले जायेंगे.
गौरतलब है कि इलाहाबाद के डॉ ए के बंसल को शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में स्थित जीवन ज्योति मल्टी स्पेशिएलिटी अस्पताल में उनके चैंबर में गोली मार दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें