27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे क्लर्क पर फि‍दा थी पत्नी, डिप्टी एसपी ने करा दी हत्या

मुरादाबाद :उत्तरप्रदेश केमुरादाबाद जि‍ले में रेलवे स्टेशन परिसर में दिनदहाड़े रेलकर्मी की हत्यामामलेमें बुधवार को खुलासा हो गया. रेलकर्मी की हत्यायूपी पुलिस के डिप्टी एसपी प्रकाश राम आर्य ने तीन लाख रुपये की सुपारी देकर करायी थी. घटना वाले दिन प्रकाश राम का भतीजा रमेश राम और शूटर राहुल मुरादाबाद आकर विशाल की हत्या कर […]

मुरादाबाद :उत्तरप्रदेश केमुरादाबाद जि‍ले में रेलवे स्टेशन परिसर में दिनदहाड़े रेलकर्मी की हत्यामामलेमें बुधवार को खुलासा हो गया. रेलकर्मी की हत्यायूपी पुलिस के डिप्टी एसपी प्रकाश राम आर्य ने तीन लाख रुपये की सुपारी देकर करायी थी. घटना वाले दिन प्रकाश राम का भतीजा रमेश राम और शूटर राहुल मुरादाबाद आकर विशाल की हत्या कर फरार हो गये थे. जीआरपी ने शूटर राहुल और रिश्तेदार पूरण को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, डिप्टी एसपी और उसका भतीजा फरार है.

क्या है मामला
चारसाल पहले मुरादाबाद पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रकाश राम की तैनाती हुई थी. जहां इनकी पत्नी नीरू आर्य का रेलवे क्लर्क विशाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी डिप्टी एसपी को भी थी.इसको लेकर पति-पत्नी के बीच पहले भी कई दफा मारपीट हो चुकी थी. नीरू विशाल के साथ रहना चाहती थी. जिसको लेकरउसने प्रकाश राम से तलाक के लिए उत्तराखण्ड की ऊधमसिंह नगर में वाद भी दायर किया था.

डिप्टी एसपी ने पत्नी के नाम पर खरीदी थी करोड़ों की संपत्ति
पुलिस के मुताबिक डिप्टी एसपी ने करोड़ों की संपति अपनी पत्नी नीरू आर्य के नाम पर खरीदी थी और शक थाकि तलाक के बाद उसकी पत्नी संपति लेकर फरार ना हो जाये. प्रकाश राम वर्तमान में मेरठ में तैनात थे.

हत्या की रची साजिश
जीआरपी के अनुसार डिप्टी एसपी अपने भतीजे रमेश राम आर्य को शूटर लाकर विशाल की हत्या करने को कहा था. इस योजना में एसपी का रिश्तेदार पूरण भी शामिल हो गया था. उसने तीन लाख रूपये में राहुल नाम के सुपारी किलर को सुपारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें