28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर छाया पोस्टर : अध्‍यक्ष बने प्रियंका तो आए कांग्रेस में निखार..

इलाहाबाद: प्रियंका वाड्रा को कांग्रेस पार्टी का अध्‍यक्ष बनाने की मांग के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनुठा रास्ता चुना है. युवा कांग्रेसियों ने सोमवार को प्रि‍यंका वाड्रा के जन्‍मदिन के अवसर इलाहाबाद के सिविल लाइंस स्थित सुभाष चौक पर एक पोस्टर लगाया है. जिसके द्वारा प्रियंका को पार्टी की कमान देने की सिफारिश की […]

इलाहाबाद: प्रियंका वाड्रा को कांग्रेस पार्टी का अध्‍यक्ष बनाने की मांग के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनुठा रास्ता चुना है. युवा कांग्रेसियों ने सोमवार को प्रि‍यंका वाड्रा के जन्‍मदिन के अवसर इलाहाबाद के सिविल लाइंस स्थित सुभाष चौक पर एक पोस्टर लगाया है. जिसके द्वारा प्रियंका को पार्टी की कमान देने की सिफारिश की गयी है.
पोस्‍टर में लिखा है ‘मईया बहना को दो जन्‍मदिन का उपहार, अध्‍यक्ष बनें प्रियंका तो आए कांग्रेस में निखार’. इलाहाबाद के युवा कांग्रेसियों ने इसके लिए एक पत्र कांग्रेस अध्‍यक्ष सेनिया गांधी को भी भेजा है. जिसमें कांग्रेस पार्टी का सारा कार्यभार राहुल गांधी के बजाय प्रियंका गांधी के कंधों पर डालने की मांग की गयी है.
यहीं नहीं, पोस्‍टर के माध्‍यम से उन्‍होंने कांग्रेस महासचि‍व दिग्विजय सिंह को भी आड़े हाथों लिया है. कुछ दिनों पहले दिग्‍विजय सिंह का राहुल गांधी के समर्थन में बयान आया था कि कांग्रेस की कमान राहुल को सौंप देनी चाहिए. पोस्टर में दिग्‍विजय सिंह के खिलाफ अगली पंक्ति में लिखा गया है कि ‘दिग्‍विजय सिंह की नहीं,कार्यकताओं की सुनो पुकार’.
इससे पहले भी कई बार कांग्रेसी कार्यकताओं ने पोस्‍टर लगाकर अपनी मांगे रखी हैं. कार्यकताओं का कहना है कि प्रियंका बीते डेढ़ वर्षों से सक्रीय राजनीति में उतर आयी हैं और अब उन्‍हें पार्टी की राष्‍ट्रीय कमान सौंप देना चाहिए. यह पार्टी के हित में होगा. पत्र के माध्‍यम से कार्यकताओं ने कुछ नेताओं के खिलाफ कार्यवाही की भी मांग की है. इसमें श्रीप्रकाश जायसवाल, बेनी प्रसाद वर्मा का नाम शामिल हैं इनपर करर्यकताओं ने अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें