27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोक सेवा आयोग के 20000 से अधिक पदों के लिए परीक्षा जारी, गोरखपुर में कई रूटों का ट्रैफिक डायवर्ट

UPPSC Staff Nurse exam: गोरखपुर ट्रैफिक पुलिस के एसपी आरएस गौतम ने बताया कि कई रूटों पर आज ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. वहीं गोलघर से विजय और अग्रसेन चौराहे तक चार पहिया वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने का निर्णय लिया गया है

यूपी के गोरखपुर में लोक सेवा आयोग की ओर से स्टाफ नर्स/सिस्टर ग्रेड-2 के 20 हजार से अधिक पदों के लिए एग्जाम आयोजित किया जा रहा है. यह परीक्षा दोपहर 1 बजे तक चलेगी. वहीं अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए गोरखपुर के कई रूटों को डायवर्ट किया गया है.

गोरखपुर ट्रैफिक पुलिस के एसपी आरएस गौतम ने बताया कि कई रूटों पर आज ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. वहीं गोलघर से विजय और अग्रसेन चौराहे तक चार पहिया वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने का निर्णय लिया गया है. यह निर्णय एग्जाम के खत्म होने तक लागू किया गया है.

इन रूटों पर ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट

– देवरिया की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन फोरलेन से अपने गन्तव्य की ओर जाएंगे.

– रेलवे रोडवेज बस स्टैंड से जनपद देवरिया को जाने वाली समस्त बसें यूनिवर्सिटी चौराहाए मोहद्दीपुर चौराहा, कूड़ाघाट होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकते हैं.

– फरेन्दा की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन जंगल कौड़िया से फोरलेन होकर अपने गन्तव्य की ओर जाएंगे. शहर की तरफ कोई भारी वाहन नही आयेगा.

– वाराणसी की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन बाघगाड़ा से फोरलेन होते हुये अपने गन्तव्य की ओर जाएंगे. शहर की तरफ भारी वाहनों की एंट्री पर रोक रहेगी.

– लखनऊ की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन कालेसर थाना गीडा के पास सुबह आठ बजे से 2 बजे तक रोक जाएगा.

– कुशीनगर से आने वाली समस्त भारी वाहन कोनी तिराहा से रामनगरए करजहां होते हुए अपने गंतव्य की ओर जाएंगे.

– रेलवे बस स्टैंड से फरेंदा,महाराजगंज, सिद्धार्थ नगर की तरफ जाने वाली समस्त प्रकार की बसें यूनिवर्सिटी चौराहा से मोहद्दीपुर, चार फाटक ओवरब्रिज पादरी बाजारए खजांची चौराहा होकर अपने गंतव्य की ओर जाएंगे.

– कप्तानगंज की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के भारी वाहनों को पिपराइच कस्बे से पहले थाना पिपराइच के पास रोका जाएगा.

Also Read: UP News: उत्तराखंड के राज्यपाल पद से क्यों दिया इस्तीफा? बेबी रानी मौर्य ने पहली बार किया खुलासा

इनपुट : अभिषेक पांडेय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें