1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra police personnel deployed outside actor amitabh bachchans residence jalsa in mumbai vwt

अमिताभ बच्चन के घर पर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, नाना पटोले ने कहा - जारी रखेंगे अभिनेताओं का विरोध

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कांग्रेस नेता नाना पटोले के बयान के बाद एहतियाती कदम.
कांग्रेस नेता नाना पटोले के बयान के बाद एहतियाती कदम.
फोटो : ट्विटर.
  • महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का बयान : हम गोडसे वाले नहीं गांधी वाले हैं

  • नाना पटोले का आरोप : यूपीए के समय मनमोहन सिंह पर ट्वीट करते थे दोनों कलाकार

  • नाना पटोले की सफाई : अक्षय और अमिताभ के खिलाफ नहीं था उनका बयान

मुंबई : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले द्वारा सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधने के बाद मुंबई में अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही, कांग्रेस के नेता पटोले ने यह साफ कर दिया है कि वे अपने बयान से पीछे नहीं हटेंगे और अभिनेताओं का विरोध जारी रखेंगे. बता दें कि महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रमुख ईंधन के बढ़ते दामों को लेकर बॉलीवुड अभिनेताओं की चुप्पी पर बयान दिया था.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, नाना पटोले के बयान के बाद अमिताभ बच्चन के आवास जलसा के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पटोले ने दोनों अभिनेताओं को धमकी दी थी कि वे राज्य में उनकी फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे. शनिवार को पटोले ने कहा कि हम पीछे नहीं हटेंगे. हम उन्हें जहां भी देखेंगे या जहां भी उनकी फिल्म रिलीज होगी, वहां काले झंडे दिखाएंगे.'

उन्होंने कहा है कि हम सभी लोकतांत्रिक तरीको का सहारा लेंगे. कांग्रेस नेता ने कहा 'हम गोडसे वाले नहीं गांधी वाले हैं.' हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने बयान पर सफाई दी है. उन्होंने दावा किया है कि बयान अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं था.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान पटोले ने कहा 'मैंने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं, बल्कि उनके काम के खिलाफ बोला है.' उन्होंने कहा वे वास्तविक हीरो नहीं हैं. अगर वे होते, तो लोगों के कष्टों के दौरान उनके साथ खड़े होते.' उन्होंने कहा 'अगर वे कागज के शेर बने रहना चाहते हैं, तो हमें कोई परेशानी नहीं है.'

बता दें कि गुरुवार को भंडारा में नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड कलाकारों से सवाल किया था कि यूपीए सरकार में ईंधन की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट करने वाले ये कलाकार अब चुप क्यों हैं. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि दोनों कलाकार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार के वक्त बहुत ट्वीट किया करते थे, लेकिन मोदी सरकार को लेकर कुछ नहीं कह रहे हैं.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें