1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra congress chief retaliates over sharad pawars remarks on rahul gandhi warns against refraining from commenting on party leadership ksl

राहुल गांधी पर शरद पवार के बयान को लेकर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र प्रमुख ने सहयोगी दलों को दी ये चेतावनी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यशोमति ठाकुर, कार्यवाहक अध्यक्ष, महाराष्ट्र कांग्रेस
यशोमति ठाकुर, कार्यवाहक अध्यक्ष, महाराष्ट्र कांग्रेस
सोशल मीडिया

मुंबई : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी से नाराज कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी दलों को चेतावनी दी है कि अगर राज्य में स्थिर सरकार चाहते हैं, तो पार्टी नेतृत्व पर टिप्पणी करने से बचें. यह चेतावनी महाराष्ट्र सरकार में मंत्री व महाराष्ट्र कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष यशोमति ठाकुर ने दी है.

मालूम हो कि यशोमति ठाकुर की यह चेतावनी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के उस बयान के बाद आयी है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में स्थिरता का अभाव बताया है.

यशोमति ठाकुर ने ट्वीट कर कहा है कि मैं एमवीए (महा विकास अघाड़ी) के सहयोगियों से अपील कर रही हूं कि यदि आप महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं, तो कांग्रेस के नेतृत्व पर टिप्पणी करना बंद कर दें. हर किसी को गठबंधन के बुनियादी नियमों का पालन करना चाहिए.

महाराष्ट्र कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष ने कहा कि हमारा नेतृत्व बहुत मजबूत और स्थिर है. एमवीए का गठन लोकतांत्रिक मूल्यों में हमारी मजबूत धारणा का परिणाम है. मालूम हो कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना के नेताओं ने पार्टी प्रमुख शरद पवार की टिप्पणी को खारिज कर दिया है.

पार्टी नेताओं का कहना है कि राकांपा प्रमुख के बयान और महाराष्ट्र सरकार की स्थिरता का कोई लेना-देना नहीं है. एनसीपी प्रवक्ता उमेश पाटिल के मुताबिक, पार्टी प्रमुख शरद पवार के बयान को उनके अनुभव को देखते हुए सकारात्मक रूप में लिया जाना चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख की टिप्पणी सरकार की स्थिरता पर अनावश्यक है. एमवीए में बेहतर समन्वय है. वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने भी कहा है कि राकांपा प्रमुख की कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गयी टिप्पणी से एमवीए सरकार की स्थिरता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें