1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. corona blast in cordelia cruise ship 66 passengers found corona positive vwt

कॉर्डेलिया क्रूज में कोरोना ब्लास्ट, 66 यात्री कोरोना पॉजिटिव, आर्यन खान केस से चर्चा में आया यह शिप

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने सोमवार को बताया था कि क्रूज शिप पर सवार 2,000 से अधिक लोगों में से 66 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रूज में मिले कोरोना पॉजिटिव.
क्रूज में मिले कोरोना पॉजिटिव.
फोटो : ट्विटर

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान मामले से चर्चा में आए कॉर्डेलिया क्रूज में कोरोना ब्लास्ट हो गया है. इस क्रूज में सवार करीब 66 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मीडिया की खबर के अनुसार, मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए कॉरडेलिया क्रूज में कोरोना पॉजिटिव और नेगेटिव व्यक्ति भी सफर कर रहे हैं. फिलहाल, इस क्रूज पर सवार यात्रियों को नीचे उतरने से रोक दिया गया है. इस क्रूज में करीब 2000 यात्री सवार हैं, जिनमें से 66 की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, गोवा आए कॉर्डेलिया क्रूज शिप को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए 66 लोगों समेत सभी 2,000 से अधिक यात्रियों के साथ मुंबई वापस भेज दिया गया है. संक्रमित पाए गए कुछ यात्रियों ने गोवा के अस्पतालों में भर्ती होने से इनकार कर दिया था. इसके बाद शिप को वापस भेजा गया. एक जहाजरानी एजेंसी के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. मीडिया की रिपोर्ट्स में कहा गया है कि संक्रमित लोगों को शिप पर आइसोलेट करे रखा जाएगा.

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने सोमवार को बताया था कि क्रूज शिप पर सवार 2,000 से अधिक लोगों में से 66 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. इसी शिप पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल अक्टूबर में एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ कर कुछ नामचीन लोगों के जुड़े होने का दावा किया था. मुंबई से गोवा के लिए एक शिप पर नए साल की छुट्टी में निकले लोग सवार थे.

एक अधिकारी ने बताया कि शिप के चालक दल का एक सदस्य रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित मिला था, जिसके बाद इस पर सवार सभी लोगों की जांच जरूरी हो गई थी. 'जेएम बक्सी एंड कंपनी' के संचालन प्रबंधक गोविंद पेर्नुलकर ने मीडिया को बताया कि संक्रमित पाए गए 27 यात्रियों ने शिप से उतरने से इनकार कर दिया. इसके बाद शिप को सोमवार रात साढ़े 11 बजे वापस मुंबई भेज दिया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें