27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Elections: जमुई व नवादा के बाद अब गया में गरजेंगे पीएम मोदी, जानें कब मांगेंगे मांझी के पक्ष में वोट

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर बिहार आयेंगे. पिछले 15 दिनों के अंदर पीएम का यह तीसरा बिहार दौरा होगा. नवादा और जमुई के बाद पीएम मोदी अब गया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Lok Sabha Elections: गया. लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है. प्रधानमंत्री पहले चरण के उम्मीदवारों के लिए नवादा और जमुई में जनसभाएं कर चुके हैं. पहले चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री एक बार और बिहार आ रहे हैं. पंद्रह दिनों के भीतर पीएम मोदी की यह तीसरी जनसभा गया में होगी. खुद जीतन राम मांझी ने इस बात का एलान किया है. हालांकि अब तक आधिकारिक तौर पर प्रधानमंत्री के इस दौड़े की जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री 16 अप्रैल को गया में जनसभा को संबोधित करेंगे.

15 दिनों के अंदर मोदी की तीसरी चुनावी सभा

प्रधानमंत्री ने बीते चार अप्रैल को जमुई से बिहार में चुनावी अभियान का आगाज किया था. इसके बाद प्रधानमंत्री ने बीते 7 अप्रैल को नवादा में विरोधियों के खिलाफ जोरदार हमला बोला था. अब 15 दिनों के भीतर पीएम मोदी की तीसरी जनसभा बिहार के गया में होने जा रही है. पीएम मोदी 16 अप्रैल को गया पहुंचेंगे, जहां एनडीए के साझा उम्मीदवार जीतन राम मांझी के पक्ष में चुनावी सभा कर लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे. साथ ही साथ वो बिहार में 40 और देश में 400 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने के संकल्प को दोहरायेंगे.

मोदी ने किया गया आने का वादा

गया से एनडीए के उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कुशवाहा समाज की हुई बैठक में खुले मंच से कहा कि 16 अप्रैल को प्रधानमंत्री गया जी आएंगे. मांझी ने कहा कि रविवार को नवादा जाने के दौरान प्रधानमंत्री से गया एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई थी, तब उन्होंने कहा था कि हम गया भी आ रहे हैं. यह बात सुनकर बहुत खुशी हुई. हमने भी उन्हें कहा कि आइए, स्वागत है. एनडीए प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी गया में कुशवाहा समाज की चुनावी बैठक को संबोधित कर रहे थे. बैठक के दौरान कुशवाहा समाज की राज्य और देश के प्रति योगदान का मांझी ने बखान किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें