25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एमपी व ओडिशा के माफिया सारंडा के रास्ते कर रहे गांजा की तस्करी

मध्यप्रदेश व ओडिशा के गांजा माफिया झारखंड के जराइकेला थाना क्षेत्र होते सारंडा के रास्ते छोटे वाहनों से गांजा की तस्करी निरंतर कर रहे हैं.

गुवा.मध्यप्रदेश व ओडिशा के गांजा माफिया झारखंड के जराइकेला थाना क्षेत्र होते सारंडा के रास्ते छोटे वाहनों से गांजा की तस्करी निरंतर कर रहे हैं. विश्वस्त सूत्रों के अनुसार, ये गांजा तस्कर ओडिशा के बिसरा थाना क्षेत्र से झारखंड के जराइकेला थाना क्षेत्र की सीमा में छोटे वाहन कार आदि में गांजा भरकर प्रवेश करते हैं. उसके बाद वे जराइकेला से मुख्य सड़क या अन्य ग्रामीण सड़क का इस्तेमाल कर मनोहरपुर आते हैं. यहां से वे अपनी सुविधा के अनुसार तीन रास्ते जिसमें मनोहरपुर से सलाई होते हुए छोटानागरा अथवा गुवा थाना क्षेत्र के रास्ते, मनोहरपुर से गोइलकेरा के रास्ते या फिर मनोहरपुर से आनंदपुर के रास्ते वाहनों से गांजा को झारखण्ड, बंगाल, बिहार आदि राज्यों में पहुंचा रहे हैं. गांजा तस्करी के लिए अच्छी कारों का भी वे अधिकतर प्रयोग कर रहे हैं. मालूम हो कि 25 जुलाई 2022 को छोटानागरा थाना पुलिस ने भी जामकुंडिया गांव के समीप कार (जेएच 05जेड-0296) से लगभग 108 किलो गांजा बरामद किया था. हालांकि मौका पाकर कार में सवार दो लोग कार छोड़ सारंडा के घने जंगलों की ओर भागने में सफल रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें